- आगरा के दयालबाग क्षेत्र में धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की एक्टिविटी 'हेल्थॉन' में सैकड़ों आगराइट्स ने किया देर रात तक एंज्वॉय

- एंटरटेनमेंट की फुल डोज के साथ हेल्थ फैक्ट्स से हुए रूबरू, फूड स्टाल्स, म्यूजिक जोन के साथ शहर में पहली बार कॉर्निवाल जैसी फीलिंग

आगरा। शहर का पॉश एरिया दयालबाग में रविवार की शाम नियान स्टिक्स, लेजर व फ्लैश लाइट, ग्लो रिंग के साथ जब सैकड़ों लोगों के कदम एक साथ जमीं पर पड़े तो पूरा शहर चमक उठा। 'हेल्थॉन' ने आगराइट्स को वीकेंड एंज्वॉय करने के साथ ही भरपूर मनोरंजन का अवसर मिला। फूड स्टाल्स, किड्स जोन, म्यूजिक जोन, प्ले जोन के साथ हुई एक्टिविटी में लोगों को कार्निवाल की फीलिंग हुई। मौका था आगराइट्स को उनकी फिटनेस और हेल्थ के प्रति अवेयर करने के लिए रविवार शाम धारा प्रेजेंट्स दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट की ओर से आयोजित 'हेल्थॉन' एक्टिविटी का। जहां हर शख्स ने फुल एंज्वॉएमेंट किया।

अपनी सेहत का रखें ध्यान

हेल्थॉन का इनॉग्रेशन पूर्व ओलंपियन जगबीर सिंह, धारा के नेशनल बिजनेस हेड संजीव गिरी और नेशनल सेल्स मैनेजर शिवन गांधी ने फ्लैग ऑफ करके किया।

चीफ गेस्ट जगबीर सिंह ने कहा कि स्वस्थ शरीर है तो सब है। यदि आप खुश रहें और सेहत का ख्याल रखें तो बिना बीमारियों के अपना जीवन बिता सकते हैं।

हेल्थॉन में फन और मस्ती के साथ लोगों को हेल्थ फैक्ट्स भी बताए गए। एक्सप‌र्ट्स ने उन्हें बताया कि अपनी फिटनेस को कैसे बरकारार रखें और हेल्थ को बेहतर कैसे बनाएं? एक्टिविटी के बीच लाइव परफॉर्मेस ने संडे शाम को यादगार बना दिया। कार्यक्रम में जलवा ग्रुप की ओर से फैशन शो हुआ जिसमें मॉडल्स ने रैम्प वॉक की। वहीं म्यूजिकल रॉक बैंड ने बेहतरीन परफार्मेस देकर लोगो को झुमाने में कसर नहीं छोड़ी।

परफॉर्मेस ने लगा दिया चार चांद

'हेल्थॉन' की शाम को शानदार लाइव परफॉर्मेस ने और भी धमाकेदार बना दिया। रेडियो सिटी के आरजे समीर ने लोगों से टंग ट्विस्टर में खूबा उलझाया।

धारा की ओर से मिले गिफ्ट्स

धारा की ब्रांड हेड तूलिका सिन्हा, जनरल मैनेजर दीपक त्यागी, जनरल मैनेजर सेल्स महिंद्रा निशिकांत तिवारी आदि भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। धारा की ओर से कई गिफ्ट्स भी आगराइट्स को दिए गए।

सक्सेसफुल लाइफ में हेल्थ का महत्व

हेल्थॉन को सिर्फ आम आगराइट्स ने ही नहीं बल्कि शहर को चलाने वाले जिम्मेदार अफसरों ने भी खूब एंज्वॉय किया। इस मौके पर एक्सप‌र्ट्स ने यूथ को सक्सेसफुल लाइफ में हेल्थ के महत्व को समझाया। लाइफ में शिड्यूल बनाकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।