-एसडीएम बोले नहीं दी गई थी एनओसी, हेलीकॉप्टर कंपनी और दूल्हा को जारी होगा नोटिस

आंवला के गांव सेंधा के महेश को हेलीकॉप्टर से दुल्हन को विदा कराकर लाना महंगा साबित हो सकता है। स्थानीय प्रशासन ने इसके संकेत दे दिए हैं। एसडीएम ने बताया कि बिना अनुमति के हेलीकॉप्टर उतारने के लिए हेलीकॉप्टर कम्पनी व दूल्हा बने महेश को नोटिस जारी किया जायेगा।

नहीं दी गई थी एनओसी

एसडीएम विशू राजा ने बताया कि जिस हेलीकॉप्टर से नव दम्पत्ति आये थे, उसको उतरने की अनुमति नहीं ली गयी थी। सेंधा के एक व्यक्ति अनुमति लेने आये थे उन्हें विभिन्न सम्बंधित विभागों से एनओसी लाने को कहा था। विभागों को सीधे भी पत्र लिखा गया था लेकिन कहीं से भी जबाब नहीं आया। इसलिए अनुमति जारी नहीं की गयी थी। उसके बाद भी हेलीकॉप्टर उतारा गया जो कि नियम विरुद्ध है।

एसडीएम बोले भेजेंगे नोटिस

यहाँ बता दें कि सेंधा के ब्रजपाल इफको में मजदूरी करते है उनका पुत्र महेश दिल्ली की किसी कंपनी में प्रबंधक है,अलीगढ की ऋतु पटेल से उसकी शादी दो दिन पूर्व आंवला में हुई थी,बाद में नवविवाहिता व अपने पिता की इच्छा पूरी करने के लिए महेश ने गुडगाँव की किसी कंपनी से हेलीकॉप्टर बुक कराया बताया जाता है हेलीकॉप्टर कंपनी ने बरेली से आंवला के ग्राम सेंधा के समीप उतारने के लिए उससे 03 लाख रूपये भी वसूले।़िफलहाल प्रशासन ने उस मामले को गंभीरता से लिया है।