allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: हेमवती नंदन बहुगुणा राजकीय महाविद्यालय नैनी में स्कूल से कॉलेज लाइफ में इंट्री करने वाले युवाओं के बीच फ्रेशर पार्टी का आयोजन धूमधाम के साथ किया गया. इसमें स्टूडेंट्स ने कई तरह की एक्टिविटी में पार्टिसिपेट किया. स्टूडेंट्स की गैदरिंग के बीच जमकर गीत संगीत का धमाल मचा. फ्रेशर पार्टी के दौरान किसी ने अपनी थिरकन से धमाल मचाया तो किसी ने सुरों का जादू बिखेरा.

मिला गिफ्ट तो खिले चेहरे

प्रोग्राम के कांसेप्ट के अनुसार जीसीएल गोपाल ग्रुप की ओर से टीएमई विवेक सिंह, वीमार्ट की ओर से फ्लोर मैनेजर अनीष सिंह तथा मार्गो और नाइन सेनेटरी नैपकीन की ओर से स्टूडेंट्स को प्राईज दिया गया. इसे पाकर उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बनी. प्रोग्राम में मिस्टर फ्रेशर निखिल द्विवेदी को चुना गया. मिस मार्गो फ्रेश एंड क्रेजी का अवार्ड माही नाज इद्रीसी को मिला. मार्गो सेल्फी विनर बने संजय निषाद. वी मार्ट स्टाईल आईकन गरिमा तिवारी, अभिषेक मिश्रा, क्षमा शुक्ला, अभिनव शुक्ला, आंचल केशरवानी और नम्रता को चुना गया. इसमें वी मार्ट सेल्फी विनर का खिताब अतुल कुमार, माही नाज और आमिर अमजा खान को दिया गया. जबकि नाइन सेनेटरी नैपकीन विनर रहीं आंचल केशरवानी. इस अवसर पर कॉलेज की शिक्षिका डॉ. मंजुलता एवं शिक्षक डॉ. अमित मिश्रा ने भी कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग दिया.

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से फ्रेशर फंक्शन को स्टूडेंट्स ने खूब एंजॉय किया. इसमें छात्राओं ने कदमताल करते हुए रौनक बिखेरी तो छात्र भी किसी से कम नहीं रहे.

डॉ. भाष्कर शुक्ला

छात्राओं को मंच मिला तो उन्होंने ऐसी प्रतिभा दिखाई कि सभी दंग रह गए. बात डांस की हो, सिंगिंग की या सेल्फी कांटेस्ट की. स्टूडेंट्स किसी भी इवेंट में पीछे नहीं रहे.

डॉ. अनुभा श्रीवास्तव

सभी ने मिलकर इवेंट को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. महाविद्यालय में किया गया आयोजन स्टूडेंट्स के साथ टीचर्स ने भी पसंद किया.

डॉ. अर्चना राय

प्रोग्राम के कांसेप्ट के अनुसार सभी पहले से ही तैयार होकर आए थे. इस प्रोग्राम में ग‌र्ल्स ने बढ़ चढ़कर भागीदारी की. वी मार्ट की तरफ से स्टूडेंट्स को कूपन और गिफ्ट दिया गया.

अनीष सिंह, फ्लोर मैनेजर वी मार्ट

काफी अच्छा प्रोग्राम रहा. इस अवसर पर छात्राओं को जीसीएल की ओर से प्राईज दिया गया. बेहतरीन पर्फामेंश के बाद रिवार्ड पाकर उनकी खुशी देखते ही बन रही थी.

विवेक सिंह, टीएमई जीसीएल गोपाल ग्रुप

ये थे स्पॉन्सर

प्रजेटिंग स्पॉन्सर- एचपी कीप रीइन्वेटिंग

टाइटल स्पॉन्सर- नाइट सेनेटरी नैपकीन, हमारी जरूरत हमारा अधिकार

को पॉवर्ड बाय- मार्गो ऑरीजिनल नीम

एसोसिएट पार्टनर- टैट-ओ- हाथ बढ़े ऑटोमेटिक

म्यूजिक पार्टनर जेब्रोनिक्स फैशन पार्टनर- वी-मार्ट प्राइसलेस फैशन