आलिया की राजी का फर्सर्ट वीकेंड कलेक्शन
कानपुर। आलिया की फिल्म राजी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। कोई फिल्म में आलिया की एक्टिंग की तारीफें कर रहा है तो कोई फिल्म की दमदार कहानी की बात कर रहा है। इन सब के बीच आलिया की राजी ने महज तीन दिनों में ही अच्छी-खासी कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक आलिया की फिल्म राजी ने शुक्रवार यानी की 13 मई को रिलीज के बाद पहले ही दिन 7.53 करोड़ की कमाई कर ली थी। वहीं शनिवार को फिल्म ने 11.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने फर्सट वीकेंड की कमाई में सबसे ज्यादा बडा़ बिजनेस रविवार को किया है। रविवार को फिल्म ने 14.11 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का टोटल फर्सट वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 32.94 करोड़ रुपये रहा। इस बॉक्स ऑफिस कमाई के साथ फिल्म हिट साबित हुई।

इन 4 बडी़ वजहों से फिल्म हुई हिट
आलिया की फिल्म राजी का तीन दिन का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 32.94 करोड़ रुपये रहा। फिल्म के हिट होने और इतनी जल्दी एक बडा़ कलेक्शन कर लेने के पीछे कई वजह बताई जा रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म को अपने पैमानों पर हिट होने के 4 कारण बताए हैं। उनके मुताबिक आलिया की स्टार पावर ने फिल्म को हिट होने की गैरेंटी दी। वहीं आलिया की स्टारडम ही नहीं उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस ने भी फिल्म को हिट करने में बडा़ योगदान दिया है। तरण ने खुलासा किया कि फिल्म की कहानी काफी दमदार है। इसके अलावा फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ से भी काफी फायदा पहुंचा है। एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म इन चार पैमानों पर खरी उतर कर हिट साबित हुई है। वैसे बता दें कि तरण के अनुसार फिल्म पहले ही हिट होनी थी। मालूम हो कि आलिया की फिल्म राजी की लागत बताई जा रही है 35-40 करोड़ रुपये।


102 नॉट आउट से भी बडी़ हिट
ट्रेड एनालिस्ट के तरण आदर्श के मुताबिक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' आलिया भट्ट की फिल्म राजी से पीछे ही रह गई। दरअसल आलिया की फिल्म राजी ने फर्सट वीकेंड को तीन दिनों में ही टोटल 32.94 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है वहीं 102 नॉट आउट दो हफ्ते सिनेमाघरों में बिताने के बाद इस आंकडे़ को पार कर पाई। 102 नॉट आउट का पहले हफ्ते की कमाई 27.70 करोड़ रुपये रही वहीं दूसरे हफ्ते की कमाई 9.20 करोड़ रुपये रही। 102 नॉट आउट का अभी तक का टोटल कलेक्शन रहा 36.90 करोड़ रुपये।


आलिया ने जासूस बन बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन किया कब्जा, 'राजी' ने इस तरह की दमदार कमाई

Movie Review Raazi : सच्ची घटना पर आधारित है आलिया की ये फिल्म, देखने की पांच वजहें

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk