PATNA CITY: छठ पूजा में पटना का घर पूरी तरह से खाली छोड़कर गांव जाना कुछ लोगों को काफी महंगा पड़ा। खाली घर को देख शातिर चोरों ने पूरे घर को ही खंगाल डाला। सोमवार को राजधानी के तीन थाना क्षेत्रो में चोरी की ब् बड़ी वारदातें सामने आई। जहां से कैश समेत शातिरों ने लाखों की ज्वेलरी और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की वारदातो ने आसपास के रहने वालों के बीच सनसनी फैला दी।

पत्रकार नगर

एसके कॉलोनी में डा। एडी सिंह के मकान में बिजनेस मैन अरविंद कुमार अपनी फैमिली के साथ रहते हैं। इसी साल के जुलाई महीने में उन्होंने किराए पर घर लिया था। ब् नवंबर को अरविंद छठ पूजा में वाइफ विदया देवी के साथ उनके मायके गए थे। जब सोमवार को दोनो दोपहर करीब डेढ़ बजे वापस अपने घर लौटे गेट का ताला कटा हुआ मिला। जिसे देख दोनों के होश उड़ गए। घर के अंदर जाने के बाद पूरा सामान बिखरा मिला। शातिर चोरों ने ख़्.भ्0 लाख कैश के साथ ही करीब 8 लाख की ज्वेलरी और दूसरे कीमती सामानों की चोरी कर ली।

रामकृष्णा नगर

ब्रह्रम्पुर इलाके में रंजीत प्रसाद का घर है। इनके घर में रहने वाले किराएदार गांव गए थे। शातिर चोरों ने किराएदार के घर को पूरी तरह से खंगाल दिया। यहां से भी लाखों रुपए के सामान और कैश की चोरी की गई है। मामले की जानकारी पुलिस को मिली। जांच भी हुई। लेकिन कोई एफआईआर अभी नहीं हुआ है। दरअसल किराएदार के गांव से आने के बाद ही चोरी का सही आकलन हो सकेगा।

कदमकुआं

जगत नारायण रोड के शेरपुर इलाके में रहने वाले मनोज कुमार के मकान में किराएदार और पीछे के हिस्से में रहने वाले उनके भाई के घर भी चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। लेकिन दोनों ही घरों में कितना कैश और ज्वेलरी सहित दूसरे सामानों की चोरी हुई है। इसका आकलन नहीं हुआ है। इस कारण इस मामले में भी कोई एफआईआर फिलहाल दर्ज नहीं किया गया है।