संसद भवन में पहुंचकर सांसदों को सौंपा ज्ञापन

10 मार्च की भी सभी सांसदों को किया आमंत्रित

Meerut : पश्चिमी उप्र में हाईकोर्ट बेंच की मांग अब संसद तक पहुंच गई है। मंगलवार को केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उप्र के पदाधिकारियों ने संसद पहुंचकर वेस्ट के सांसदों को बेंच की स्थापना की मांग से अवगत कराया। प्रधानमंत्री से मिलने का समय भी मांगा।

प्रतिनिधिमंडल पहुंचा संसद भवन

हाईकोर्ट बेंच केंद्रीय संघर्ष समिति पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चेयरमैन रोहिताश्व कुमार अग्रवाल व संयोजक संजय शर्मा के नेतृत्व में वकीलों का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार दोपहर 12 बजे संसद भवन पहुंचा। दर्शक दीर्घा में बैठकर संसद की कार्यवाही देखी। साथ ही केंद्रीय कृषि राज्य राज्यमंत्री डॉ। संजीव बालियान व केंद्रीय राज्य मंत्री महेश शर्मा, सांसद सतपाल सिंह, हुकुम सिंह, कुंवर भारतेंद्र, राजकुमार सैनी, भोला सिंह, राघव लखनपाल, केसी त्यागी, कुंवर सर्वेश, यशवंत सिंह, सतीश कुमार गौतम, किरण चौधरी व मधुसूदन मिस्त्री से मुलाकात कर हाईकोर्ट बेंच के संबंध में बात की। इसके साथ ही 10 मार्च को हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर प्रेस क्लब ऑफ इंडिया दिल्ली में होने वाली प्रेस वार्ता के लिए सभी को आमंत्रित किया। इनके साथ बेंच की मांग को लेकर वहां हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष केसी मित्तल व वर्तमान अध्यक्ष राजीव खोसला से भी मुलाकात की।

पीएम से मिलवाने के लिए पत्र सौंपा

संयोजक संजय शर्मा ने बताया कि सांसदों ने भी अधिवक्ताओं की मांग को जायज बताया है। हाईकोर्ट बेंच की स्थापना में सहयोग का वायदा भी किया। उन्होंने यह भी बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलाने के लिए भी एक पत्र सभी सांसदों को सौंपा गया है। इस पर अधिवक्ताओं को अपनी बात प्रधानमंत्री के समक्ष रखने के लिए समय दिलाने का आश्वासन सांसदों ने दिया है। केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने बेंच की मांग का पूर्ण समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि बेंच की स्थापना के लिए भरसक प्रयास करेंगे। प्रतिनिधि मंडल में पूर्व अध्यक्ष सतीश चंद्र गुप्ता, वीरेंद्र सिरोही, मुजफ्फरनगर से जितेंद्र मलिक व सुरेंद्र मलिक मौजूद रहे।