सिटी को 4 जोन, 10 सेक्टर और 36 सब सेक्टर में बांटा

चार तरह की सिटी में हो रही चेकिंग

BAREILLY: गणतंत्र दिवस पर अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा की यात्रा को ध्यान में रखकर पूरे देश में अलर्ट जारी किया गया है। बरेली में भी पुलिस ने कड़े गणतंत्र दिवस पर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए हैं। सिटी को ब् जोन, क्0 सेक्टर और फ्म् सब सेक्टर में बांटा गया है। इसके अलावा सिटी में चार तरह की चेकिंग करायी जा रही है। दस दिनों से अधिक होटल में ठहरे लोगों की भी चेकिंग कर वैरीफिकेशन किया जा रहा है। साइबर कैफों की भी चेकिंग की जा रही है। एलआईयू भी खुफिया नजरें रखे हुए है। संडे को दोपहर में क् बजे से तीन बजे तक स्पेशल चेकिंग अभियान चलाया जाएगा।

ख् कंपनी पीएसी भी लगायी गई

जोन का प्रभारी डिप्टी एसपी को बनाया गया है। इसके अलावा सेक्टर की जिम्मेदारी एसएचओ व एसओ को दी गई है। इसके लिए चौकी इंचार्जो को सब सेक्टर का प्रभारी बनाया गया है। चेकिंग के तहत पब्लिक प्लेस, माल, सिनेमा हाल, रेलवे स्टेशन, रोडवेज व साइबर कैफों की चेकिंग की जा रही है। कई बार होटलों में ठहर कर आतंकी वारदातों को अंजाम दिया जाता है। इसी को ध्यान में रखते हुए सिटी के सभी होटलों में ठहरे या ठहरने वाले सभी लोगों पर नजर रखी जा रही है। दस दिनों से ज्यादा रहने वालों पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है। सिटी के सभी पुलिसकर्मियों के साथ-साथ ख् कंपनी पीएसी भी लगायी गई हैं।

गणतंत्र दिवस पर कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। शहर को जोन, सेक्टर व सब सेक्टर में बांटा गया है। होटल व साइबर कैफों की चेकिंग की जा रही है।

राजीव मल्होत्रा, एसपी सिटी बरेली