वीआईपी रोड पर एक और कारनामा
kanpur@inext.co.in
KANPUR : वीआईपी रोड पर शनिवार रात तेज रफ्तार लग्जरी कार अनियंत्रित होकर पोल से टकरा गई. कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि कार पलटते हुए पेट्रोल पंप में घुसकर मशीन से टकरा गई. बैलून खुलने से कार सवार की तो जान बच गई, लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने कार सवार को नर्सिगहोम में एडमिट कराया. जहां से उसे रीजेंसी रेफर कर दिया गया.

कैंट निवासी विकास अग्रवाल का बेटा वेदान्त ऑडी कार से शाम को स्वरूपनगर गया था. वहां पर उसने दोस्तों के साथ एक लॉज में पार्टी की. रात को करीब डेढ़ बजे वह घर लौट रहा था. वह रोड पर सन्नाटा देखकर कार को तेज रफ्तार में भगा रहा था. टेफ्को चौराहे पर कार अनियंत्रित होकर पोल से टकराकर पलट गई. इसके बाद कार पलटा खाते हुए पैरागान पेट्रोल पंप में घुसकर मशीन से टकरा गई.परिजनों का कहना है कि बाइक सवार को बचाने में हादसा हुआ है. इंस्पेक्टर का कहना है कि अभी कार सवार बेहोश है. उसके होश पर आने के बाद पता चलेगा कि हादसा कैसे हुआ.

किसी की भी जान जा सकती थी
वीआईपी रोड में देर रात हादसा होने से किसी की जान नहीं गई. अगर यह हादसा दिन में होता तो तय था कि कोई न कोई जरूर कार की चपेट में आकर जान गवां देता. पंप कर्मियों के मुताबिक जिस तरह कार पलटते हुए पंप की मशीन से टकराई. उसे देखकर उन लोगों के होश उड़ गए थे. उनको लगा कि जरूर हादसे में किसी न किसी की मौत हो गई, लेकिन जब उन्होंने कार सवार को बाहर निकाला तो उसकी सांस चल रही थी. जिस वक्त हादसा हुआ है. माना जा रहा है कि कार की रफ्तार 100 किमी से ज्यादा थी. तभी कार पलटते हुए करीब तीस मीटर तक चली गई.