RANCHI : मेरे चाचा की नहीं जानते हो, मुझे कुछ नहीं होगा पहले बताओ कि मुझे मारा क्यों चालान काटो और मुझे छोड़ो ऐ संजय इधर आओ हमको बाहर निकालो यहां से डोरंडा थाना में रविवार की दोपहर एक युवक कुछ इसी तरह की आवाज लगा रहा था। वह पूरी तरह से नशे में था। उसकी कार डिवाइडर से टकरा गई थी और पुलिस जब उसे थाने ले आई तो ऊंची पहुंच का हवाला देकर बवाल काट रहा था। इससे गुस्साए पुलिसकर्मियों ने उसकी पिटाई कर हाजत में बंद कर दिया।

यह है मामला

रविवार की दोपहर हिनू के पास एक इंडिका विस्टा कार (जेएच-01- एएच 7294) डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस कार में सवार युवकों को थाने ले आई। घायलों का इलाज कराया गया। इनमें से एक युवक नशे में था। उसका नाम भुवा साव है और वह बर्दवान कंपाउंड का रहनेवाला है। इस दौरान उसके दोस्त लगातार पैरवी के लिए फोन कर रहे थे। थोड़ी देर के बाद एक कांग्रेसी नेता युवक को छुड़ाने के लिए वहां पहुंचे। डोरंडा पुलिस ने पूछताछ करने के बाद युवकों को फटकार लगाई और दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की बात कहकर छोड़ा।

डोरंडा थाना में चोरी करते दो गिरतार

डोरंडा थाने में जत कर रखे गए सामानों को चोरी करते दो लोगों को रंगेहाथ पुलिस ने गिरतार कर लिया। रविवार की दोपहर की यह घटना है। थाने की गेट पर ड्यूटी कर रहे दो पुलिसकर्मियों की गेट पर खड़े एक दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के पास खड़े दो युवकों पर गई। पुलिस को शक हुआ। उसने आवाज दी, तो दोनों युवक भागने लगे। इस बीच टीओपी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने खदेड़कर दोनों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने जिन दो युवकों को पकड़ा है, उसमें फैयाज अहमद और मुदस्सिर शामिल है। एक बेलदार मोहल्ला और दूसरा रहमत कॉलोनी डोरंडा का रहने वाला है। इन दोनों के पास से पुलिस ने थाने में खड़ा दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से चुराए गए सामान को बरामद किया है।