- सड़क पर हंगामा होता देखकर थाने ले गई पुलिस

- बैंक रोड पर भरी दोपहरी घटना से मची अफरातफरी

GORAKHPUR: बैंक रोड पर एक कॉलेज के पास सरेआम हंगामा हुआ। पिता की प्रेमिका के ब्वायफ्रेंड को बेटों ने पकड़कर धुन दिया। वेंस्डे दोपहर हुई घटना से अफरातफरी मच गई। दोनों युवकों और घायल ब्वायफ्रेंड को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। तीनों के खिलाफ शांति भंग की आशंका के तहत कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमिका नहीं मिली तो ब्वायफ्रेंड पर उतारा गुस्सा

जंगल हरसेवकपुर नंबर दो का एक व्यक्ति बैंक रोड स्थित एक कालेज में बड़े बाबू है। उसके बेटों और पत्‍‌नी को बड़े बाबू की हरकतों पर शक है। एक महिला काफी दिनों से बड़े बाबू से मिलती जुलती है। दोनों के बीच मोबाइल पर बात होती है। बेटों ने कई बार पिता को समझाया लेकिन बात नहीं बनी। पिता की हरकतों से आजिज बेटों ने महिला की तलाश शुरू कर दी। वेंस्डे को कालेज के पास पहुंचे तो महिला की जगह उसका ब्वायफ्रेंड मिल गया। बेटों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। हंगामा होने की सूचना पर पुलिस पहुंच गई।

ट्रेन में बड़े बाबू से मिला था राजू

पिटाई से घायल ब्वायफ्रेंड और बड़े बाबू के दोनों बेटों को पकड़कर पुलिस थाने ले गई। बड़े बाबू की पत्‍‌नी भी थाने पहुंच गई। हो हल्ला होने पर पुलिस ने तीनों को हवालात में डाल दिया। घायल युवक की पहचान रुद्रपुर के राजू कुमार तिवारी के रूप में हुई। उसने बताया कि वह सिटी में रहकर गाड़ी चलाता है। छह माह पूर्व ट्रेन में बड़े बाबू से मुलाकात हुई। इसके बाद वह पादरी बाजार में रहने वाली परिचित महिला के साथ बड़े बाबू से मिला। लेकिन महिला और बड़े बाबू के बीच कोई गलत संबंध नहीं है। उधर बड़े बाबू की पत्‍‌नी ने पुलिस को बताया कि दिन भर महिला कालेज में जाकर बैठी रहती है। महिला के पति का निधन हो गया है। बड़े बाबू से उसकी नजदीकी होने से परिवार की बदनामी हो रही है।

शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मारपीट कर रहे बड़े बाबू के दोनों बेटों और घायल युवक को हिरासत में लिया गया। पब्लिक प्लेस पर हंगामा करने की वजह से तीनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

डीएन शुक्ला, सीओ कोतवाली