एक पागल तो दूसरा महापागल
अमेरिकी नागरिकता प्राप्‍त सनी मानती हैं कि सभी को इस बात का पता रखना चाहिए कि उनके देश में क्‍या हो रहा है या फिर क्‍या होगा। सनी ने कहा है कि वह कुछ ही दिनों पहले ही अमेरिका से लौटकर आई हैं। सनी को लगता है इस बार के चुनाव काफी अलग हैं। अमेरिकी नागरिकों के अंदर अब पहले जैसा उत्‍साह नहीं दिखा। सनी के मुताबिक चाहे डेमोक्रेटिक पार्टी की हिलेरी क्लिंटन हों या फिर रिपब्लिकन पार्टी के डोनाल्‍ड ट्रंप, दोनों में ही कुछ न कुछ कमियां हैं। सनी कहती है कि एक पागल है तो दूसरा महापागल।

हिलेरी और ट्रंप में एक पागल तो दूसरा महापागल : सनी लियोन

कौन है कम बुरा
अमेरिका को हिलेरी या ट्रंप में से कोई एक चेहरा राष्‍ट्रपति के लिए मिलेगा। लेकिन सनी इन दोनों को ही योग्‍य नहीं मानतीं। सनी कहती हैं कि हर किसी के दिमाग में एक बड़ा सवाल है कि कौन किससे कितना बुरा है और किसे चुना जाए? लोकतंत्र में हर कोई इस बात को जानना चाहता है कि कौन बेहतर काम करेगा। हिलेरी और ट्रंप दोनों ही अपनी-अपनी जगह पर गलत हैं। अमेरिका में लोग इस दुविधा में हैं दो बुरे लोगों में बेहतर कौन साबित होगा।

ओबामा को किया जाएगा याद

सनी कहती हैं कि सभी लोग इस बात से वाकिफ हैं कि राष्‍ट्रपति बराक ओबामा को दुनिया हमेशा याद करेगी। और उन्‍हें एक राष्‍ट्रपति के तौर पर हमेशा मिस किया जाएगा। हालांकि सनी ने राष्‍ट्रपति ओबामा के हेल्‍थकेयर की आलोचना भी की और कहा कि ओबामा हेल्‍थकेयर उनकी कुछ ऐसी नीतियों में से हैं जो एकदम असफल साबित हुईं।

Interesting News inextlive from Interesting News Desk

Interesting News inextlive from Interesting News Desk