- संजय टॉकीज मैनेजर को फिल्म नहीं लगाने की दी चेतावनी

- एडीएम सिटी ने टाकीज का किया निरीक्षण

आगरा। पद्मावत फिल्म को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। संजय टॉकीज के मैनेजर को करणी सेना के नाम पर धमकी मिली है। इस बात का खुलासा टॉकीज के मैनेजर चांद ने किया। हालांकि वे पुलिस अधिकारियों से बातचीत के बाद सुरक्षा को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं।

संजय टॉकीज के मैनेजर चांद ने बताया कि करणी सेना के नाम पर फोन आया। उन्होंने थियेटर पर पद्मावत फिल्म नहीं लगाने की बात कही। उन्होंने कहा कि फिल्म लगाई, तो अंजाम भुगतने को तैयार रहो। इस मसले पर पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करके सुरक्षा की मांग की है। इस फोन से करणी सेना की पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं धमकियों और विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जिला और पुलिस प्रशासन मुस्तैद हो गया है। मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट ने थियेटरों का दौरा किया। संजय टॉकीज में फोर्स ने भी सुरक्षा का जायजा लिया। टाकीज मैनेजर का कहना है कि फिल्म साइन अब तक नहीं की है। पुख्ता सुरक्षा मिली, तो फिल्म प्रदर्शित करेंगे।

24 जनवरी को 2 शो में चलेगी पद्मावत

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को प्रदर्शित की जाएगी। रिलीज होने से एक दिन पहले 24 जनवरी को फिल्म दिखाने की तैयारी है। बताया जा रहा है कि बड़े हॉल में शाम के 2 शो पद्मावत के दिखाए जाएंगे। ये कुछ खास ही हाल में व्यवस्था की गई है। हर थियेटर की चाहत इस चर्चित फिल्म को लगाने की है, जिससे जमकर कमाई हो सके।

ज्ञापन में गुजारिश

फिल्म के प्रदर्शन पर मंगलवार को भी कुछ संगठनों ने विरोध किया। फिल्म नहीं चलने का एलान किया और नारेबाजी भी की। वहींएक दिन पहले सोमवार को एक हिंदू संगठन ने टॉकीज संचालकों को ज्ञापन सौंपा, जिसमें फिल्म प्रदर्शित नहीं करने की गुजारिश की है। इसमें कहीं भी धमकी या चेतावनी का उल्लेख तक नहीं है।