- हिस्ट्रीशीटर पाताराम के भाई ने दिया वारदात को अंजाम

- पुलिस ने दर्ज किया आरोपी के खिलाफ मुकदमा

bareilly@inext.co.in
BAREILLY : बभिया का हिस्ट्रीशीटर पाताराम भले ही मारा जा चुका हो लेकिन, उसके परिवार से अपराध का नाता नहीं छूट रहा। उसके भाई ने दिन दहाड़े घर में घुसकर एक नाबालिग से तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। किशोरी के भाई ने देख लिया तो उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। कैंट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या है मामला
कैंट क्षेत्र के गांव में रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि बीती 9 जून को रिश्तेदार के यहां गई थी। घर पर उसकी नाबालिग बेटी व बेटा थे। सुबह करीब साढ़े आठ बजे उसकी बेटी खाना बना रही थी। इसी दौरान हिस्ट्रीशीटर पाताराम का भाई मुसवा तमंचा लेकर घर में घुस गया। बेटी के साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। मंगलवार सुबह महिला तहरीर लेकर कैंट थाने पहुंची। पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म समेत गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि 4 माह पहले 18 जनवरी को हिस्ट्रीशीटर पाताराम की कैंट की सद्भावना कॉलोनी में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी।

भाई को भी दी धमकी
शोर मचाने पर किशोरी का भाई दौड़ाकर पहुंचा। इस पर आरोपी ने उसे धक्का देकर किनारे हटा दिया और जान से मारने की धमकी दी। इससे किशोर सहम गया और विरोध नहीं कर सका। बाद में उसने अपनी मां को पूरी घटना बताई।

महिला ने तहरीर दी थी जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- अशोक पाल सिंह, इंस्पेक्टर कैंट