- सिर में तमंचे से मारी गोली

DEHRADUN: कोतवाली के पार्क रोड (कांवली रोड) निवासी सिरफिरे हिस्ट्रीशीटर ने तमंचे से खुद को गोली ली. लहूलुहान हाल में पुलिस ने उसे दून अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान हिस्ट्रीशीटर की मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि मानसिक तनाव के चलते खुद को गोली मारी है.

बेटे ने दी घटना की जानकारी

एसपी सिटी अजय सिंह ने बताया कि पार्क रोड निवासी अमरजीत सोही (फ्भ्) विभिन्न मुकदमों में लक्ष्मणचौक पुलिस चौकी का हिस्ट्रीशीटर था. मंगलवार रात करीब पौने नौ बजे अमरजीत ने अपने घर में तमंचे से सिर में गोली मार ली. इस दौरान घर में उसका सात साल का बेटा वंश मौजूद था. गोली मारने के बाद बेटा रोते हुए पड़ोस में रहने वाली बहन मोना और दादी रीता के पास गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लहूलुहान हाल में अमरजीत को दून अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मां से की थी मारपीट

अमरजीत ने कुछ समय पहले अपनी मां से भी मारपीट की थी. इससे मां घर छोड़कर बेटी के साथ रहने लगी थी. एक साल पहले उसके पिता की भी मौत हो गई थी. पत्नी भी पहले से घर छोड़कर चली गई थी. इससे अमरजीत तनाव में रहता था. पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में उसने अपने को गोली मारी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.