-दो माह पूर्व ही डिस्ट्रिक्ट जेल से छूटा था जमानत पर, सात के खिलाफ दी तहरीर

>

BAREILLY:

सिरौली के गांव बरसेर बाजार में पूर्व ब्लाक प्रमुख स्व। नरेन्द्र सिंह के हिस्ट्रीशीटर बेटे मंजीत उर्फ मंजू सिंह को उनके ही नौकर ने ट्यूजडे को बाजार में गोली मार दी। गोली पीठ में लगने से वह घायल होकर वहीं गिर पड़ा। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से बाजार में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से नौकर को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल हिस्ट्रीशीटर की तहरीर पर ओमवरी सिंह, विशेश्वर पाल उर्फ मटल्ले, ओमप्रताप सिंह, कौशल कुमार सिंह, विरमू सिंह, संजय सिंह व अवधेश कुमार सिंह सहित सात लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कहासुनी पर मारी गोली

सिरौली थाना के गांव लीलौर सहसा निवासी मंजीत उर्फ मंजू सिंह सुबह नौकर ओमवीर सिंह के साथ बाजार में उड़द बेचने के लिए गया था। वहां पर ओमवीर का मंजीत सिंह से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर ओमवीर सिंह ने मंजीत को तमंचे से गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल मंजीत सिंह को सीएचसी ले गई जहां से डॉक्टरों ने शहर के रेफर कर दिया। वहीं पुलिस के मुताबिक मंजीत सिंह पर थाना सिरौली सहित अलग-अलग जनपदों में करीब 47 मुकदमें दर्ज है। मंजीत सिरौली थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। वह दो माह पहले ही जेल से जमानत पर छूटकर आया था।

-------------

तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर गोली मारने वाले मुख्य आरोपी ओमवीर को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मामला रंजिश का लग रहा है।

पवन कुमार सिंह एसओ सिरौली