- शहर में विभिन्न संस्थाओं ने मनाया होली मिलन समारोह

शहर में शनिवार को भी होली मिलन समारोह की धूम रही. विभिन्न सामाजिक संस्थाओं, क्लब आदि की ओर से विविध आयोजनों के जरिए अबीर गुलाल उड़ाया गया. एक दूसरे के गले मिल होली की खुशियां मनाई गई. कहीं बच्चों ने एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी तो वहीं बड़ों ने भी सभी गम भुलाकर गले मिले.

भुलाकर गम, मिले गले

केंद्रीय ब्राह्ममण महासभा की ओर से तुलसीघाट स्थित वीरभद्र मिश्र वाटिका में होली मिलन समारोह धूमधाम से मना. 25वें वार्षिक अधिवेशन के मौके पर खुशियां मनाई गई. स्माइल परिवार सिंधी सेवा समिति की ओर से महमूरगंज स्थित एक लॉन में होली मिलन समारोह में खूब गुलाब की पंखुडि़यां उड़ी. एक शाम वीर जवानों के नाम आर्मी थीम पर बच्चों की एक से बढ़कर एक कार्यक्रमों की प्रस्तुति ने समारोह को खास बना दिया. ठंडई का लुत्फ लेते हुए बच्चों ने कई तरह के गेम्स भी खेले. समारोह में सुरेश गिडवानी, रोहित मेघानी, रोहित अडवानी, भानू वाधवानी, प्रदीप राम, सागर, स्नेहा सेहता, मेहर चावला, मुस्कान गुनानी, योगेश हासवानी आदि रहे. थैंक्स बादल बत्रा ने दिया. भारत विकास परिषद शिवा की ओर से महमूरगंज स्थित एक लॉन में होली मिलन व पदग्रहण समारोह भी धूमधाम से मना. उधर, मद्धेशिया वैश्य एकता मंच की ओर से होली मिलन समारोह कबीरचौरा स्थित एक पैलेस में मना.

होली का रंग, आज सुनील पाल के संग--विज्ञापन

आगाज इवेंटेन्मेंट की ओर से रीवा घाट पर 24 मार्च को कॉमेडी सुपर स्टार सुनील पाल का तड़का लगने जा रहा है. रोटरी क्लब उदय व वाराणसी बॉक्सिंग एसोसिएशन की सहयोग से शाम 7 बजे से आयोजित कार्यक्रम में रंग गुलाल उड़ेंगे तो वहीं सुनील पाल अपने मिमिक्री व फनकारी से लोगों को गुदगुदाएंगे भी.