छर्रे लगने से घायल लोग सरूरपुर अस्पताल में घायलों से जानकारी लेते विधायक गुलाम मोहम्मद।

- थाने पहुंचे घायलों के परिजनों ने होमगार्ड के खिलाफ दी तहरीर

Sarurpur : मेरठ-करनाल हाईवे पर भूनी चौराहे पर स्थित ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की राइफल से चली गोली के छर्रे लगने से बस स्टैंड पर खड़े आधा दर्जन राहगीर घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास दुकानदार सड़क पर निकल आए और उन्होंने होमगार्ड को साथ लेकर घायलों को सरधना स्थित अस्पताल मे भर्ती कराया। वहीं भूनी निवासी घायलों ने हंगामा करते हुए आरोपी होमगार्ड के खिलाफ थाने मे तहरीर दी है। मौके पर पहुंचे विधायक ने घायलों से जानकारी करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

राइफल से कर रहे थे छेड़छाड़

बुधवार की दोपहर भूनी चौराहे पर तैनात होमगार्ड राकेश निवासी गोटका अपने साथियों के साथ शराब के ठेके के बराबर में दावत उड़ा रहा था। जैसे ही दुकान से बाहर निकलकर उसके साथी राइफल से छेड़छाड़ करने लगे तो अचानक राइफल से गोली चल गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास दुकानदार सड़क पर निकल आए।

यात्रियों में मची चीख-पुकार

वहीं बस स्टैंड पर सरधना जाने के लिए खड़े थ्री व्हीलर में बैठे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। उनके शरीर से खून बहने लगा। आनन-फानन में होमगार्ड ने राहगीरों की मद्द से घायलों को सरधना स्थित अस्पताल में लेकर गया। गोली से थ्री व्हीलर चालक शफी मोहम्मद के साथ टेंपो बैठी सवारी हर्रा निवासी अशफाक, लोनी निवासी इकबाल के साथ पास में खड़े मिस्त्री संजीव निवासी भूनी और दवाई लेकर घर लौट रहा भूनी निवासी रामपाल पुत्र शेरसिंह भी छर्रे लगने से घायल हो गया। होमगार्ड की लापरवाही को लेकर ग्रामीणों ने चौराहे पर जमकर हंगामा किया।

पुलिस ने किया इनकार

ग्रामीणों के साथ घायल संजीव व रामपाल होमगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गए, लेकिन पुलिस गोली लगने की बात से इनकार करते हुए बताया कि राइफल की गोली से चली गोली सीधी जाती है। जबकि उनके शरीर पर छर्रे जैसे निशान बने हुए है। अस्पताल में पहुंचे विधायक हाजी गुलाम मोहम्मद ने होमगार्ड की गोली से घायल लोगों से जानकारी लेते हुए आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। एसओ तेजसिंह यादव ने बताया कि होमगार्ड की राइफल से गोली चलने की जानकारी उन्हें मिली है। चिकित्सकों की रिपोर्ट के आधार पर ही कुछ कहा जा सकता है। अगर होमगार्ड की लापरवाही से गोली चली है तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

तो ऐसे लगे राइफल की गोली के छर्रे

- आरोपी होमगार्ड ने सरधना सीएचसी में खुद स्वीकार किया कि गोली उसकी राइफल से चली। राइफल में कारतूस का खोखा भी उसने तभी सीएचसी में ही निकाला। जानकारों की मानें तो राइफल की गोली सड़क पर टकराई और इसके बाद छर्रे लोगों को लगे।