करेली में किशोरी की मिली थी लाश, दुष्कर्म की जताई गई थी आशंका

प्रेमी के साथ बहन को देखने के बाद भाई ने ही कर दी हत्या

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: वह बाग में प्रेमी के साथ थी. दोनों प्रेमलीला में मग्न थे तभी किशोरी के भाई और चाचा बाग में पहुंच गए. उन्हें देखकर प्रेमी मौके से फरार हो गया और गुस्से में भाई ने बहन का गला उसी के दुपट्टे से कस दिया. किशोरी की मौत के भाई और चाचा मौके से फरार हो गए. बाद में लाश मिलने के बाद उन्होंने ही अपहरण के बाद दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी. बुधवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया.

प्रेमी ने कई बार किया था रेप

बुधवार को पुलिस लाइंस में एसएसपी आकाश कुलहरि ने आरोपितों को मीडिया के सामने पेश किया. उन्होंने बताया कि सात अप्रैल को करेली के करेंहदा का सूरज सिंह पुत्र लखन सिंह किशोरी को बाग में ले गया. वहां उसने किशोरी से कई बार रेप किया. अभी ये दोनों बाग में ही थे कि रात साढ़े नौ बजे के आसपास किशोरी के भाई दीपक और चाचा सुखलाल उसकी तलाश करते हुए बाग में पहुंच गए. उन्हें देखते ही सूरज वहां से फरार हो गया.

भाई को आया गुस्सा

किशोरी को आपत्तिजनक अवस्था में देख दीपक गुस्से से आग बबूला हो गया और वहां पड़ा उसी का दुपट्टा उठाकर उसके गले में फंसाकर कस दिया. इससे किशोरी की मौत हो गई. मौत के बाद भाई और चाचा वहां से निकल भागे. बाद में लाश मिलने के बाद उन्होंने अपहरण के बाद दुष्कर्म और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसके बाद एसपी सिटी सिद्धार्थ शंकर मीणा, आईपीएस माधव सुर्कीति और सीओ शिवराज ने जांच शुरू की.

इंस्पेक्टर ने तीनों को पकड़ा

पड़ताल में मामला ऑनर किलिंग का सामने आया. इंस्पेक्टर करेली इंद्रदेव ने आरोपित सूरज सिंह के साथ ही किशोरी के भाई दीपक और चाचा सुखलाल निवासी करेंहदा को गिरफ्तार कर लिया. तीनों ने जुर्म कुबूल कर लिया. जिस दुपट्टे से गला कसा गया वह और किशोरी का चप्पल बरामद किया गया है.