-प्रेम प्रसंग के चलते लड़की की गला दबाकर हत्या करने की गांव में चर्चा

-परिजनों ने रात में ही कर दिया अंतिम संस्कार, घर से हो गए फरार

:

मीरगंज के एक गांव में प्रेम प्रसंग के चलते एक लड़की की परिजनों ने गला दबाकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं परिजनों ने रात में ही नदी किनारे उसका अंतिम संस्कार कर दिया. सुबह को गांव में जब लोगों को इसकी जानकारी मिली तो सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची लेकिन लड़की के परिजन गांव से फरार हो गए. हालांकि पुलिस नदी किनारे भी गई लेकिन परिजन अधजला शव भी नदी में ही बहा गए.

मौके पर नहीं छोड़े साक्ष्य

मीरगंज के गांव निवासी एक लड़की का गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. परिवार वाले कई बार उसे समझा चुके थे, लेकिन लड़की मानने को तैयार नहीं थी. चर्चा है इसी के विरोध में परिवार वालों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. परिवार वालों ने इसकी सूचना किसी ग्रामीण को नहीं दी और नदी किनारे शव ले जाकर अंतिम संस्कार भी कर दिया और रात में ही घर पर ताला डालकर फरार हो गए.

सुबह को हुई जानकारी

ग्रामीणों को जब सुबह जानकारी हुई तो सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पीआरवी मौके पर पहुंची लेकिन मृतका के परिजन फरार हो चुके थे. इसके बाद पुलिस शव चिता से निकलने के लिए नदी किनारे पहुंची लेकिन वहां पर पुलिस को साक्ष्य तक नहीं मिले. इस पर पुलिस खाली हाथ लौट गई. पुलिस का कहना है कि परिजनों के मिलने के बाद ही कोई पूछताछ होगी इसके बाद स्थित साफ हो सकेगी.