- हॉस्पिटल में पार्किंग चार्ज बाइक से 10 और कार से 20 रुपए ठगे जा रहे हैं

>

BAREILLY :

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में मरीजों और तीमारदारों से वाहन पार्किंग के नाम पर ठगी का धंधा चल रहा हैं। इसका नजारा डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के गेट पर बने पार्किंग में खुलेआम देखा जा सकता है। हॉस्पिटल प्रशासन द्वारा तय पार्किंग चार्ज लिस्ट से किराए को मिटा दिया गया। कोई इसकी शिकायत न कर सके इसके लिए शिकायत नम्बर की एक डिजिट को ही गायाब कर दिया गया है।

जानकर भी अफसर अंजान

थर्सडे को हॉस्पिटल पहुंचे जागर संस्था के अध्यक्ष डॉ। प्रदीप जागर से भी जब पार्किंग चार्ज ज्यादा मांगा गया तो उन्होंने इसकी शिकायत सीएमएस केएस गुप्ता से की। जिस पर उन्होंने साफ शब्दों में कह दिया कि वाहन स्टैंड पर सभी को पता है कि वाहन की फीस 1, 2 और 3 रुपए है। लेकिन जब शिकायतकर्ता प्रदीप कुमार जागर ने कहा कि मुझे ही नहीं पता है कि वाहन की पार्किंग चार्ज क्या है तो वह चुप हो गए। इससे साफ जाहिर है कि इस ठगी के खेल में कहीं न कहीं जिम्मेदार भी शामिल है। उन्होंने बताया कि बाइक सवारों से 10 और कार सवारों से 20 रुपए वसूले जा रहे हैं।

सीएम से की शिकायत

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में किस तरह मरीजों और उनके तीमारदारों को ठगा जा रहा है। इसकी शिकायत डॉ.प्रदीप जागर ने थर्सडे को सीएम पोर्टल पर भी की है। उन्होंने हॉस्पिटल के पार्किंग में रेट लिस्ट और मोबाइल नम्बर की डिजिट गायब करने की भी शिकायत की है।

हमने वाहन स्टैंड पर रेट लिस्ट को पेंट से लिखवाया था और शिकायत के लिए मोबाइल नम्बर भी दर्ज कराया था। लेकिन आज फिर से शिकायत आई थी तो पता चला कि वाहन स्टैंड ठेकेदार ने रेट लिस्ट को मिटा दिया है और मोबाइल नम्बर का डिजिट भी गायब कर दिया है। इसके लिए ठेकेदार दोषी है उससे जवाब मांगा जाएगा।

केएस गुप्ता, सीएमएस