- हॉस्टल स्वामी के पुत्र पर संगीन आरोप, शादी का झांसा दिया

- युवक ने अब किसी तीसरी युवती से किया विवाह, रिपोर्ट दर्ज

आगरा। थाना न्यू आगरा क्षेत्र में एक हॉस्टल स्वामी के बेटे ने शादीशुदा होने के बाद भी बीएड छात्रा के साथ मंदिर में शादी रचाने का ढोंग किया। इतना ही नहीं युवक ने उसे भी छोड़कर किसी तीसरी लड़की के साथ शादी रचा ली। बीएड छात्रा ने एसएसपी ऑफिस में मामले की शिकायत की। एसएसपी ऑफिस ने मामले को थाना न्यू आगरा ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया।

बीएड कर रही थी छात्रा

राठ हमीदपुर निवासी 24 वर्षीय हेमा (काल्पनिक नाम) 2010 में बीएड करने के लिए आगरा आई थी। उसने फ रोजाबाद रोड स्थित एक कॉलेज में एडमिशन लिया था। वह न्यू आगरा स्थित हॉस्टल में रही। उस दौरान हॉस्टल मालिक के बेटे से उसकी नजदीकियां बढ़ गई। आरोप है कि उसने प्यार का झांसा दिया।

बर्थडे पार्टी में बनाया शिकार

आरोप है कि एक जनवरी 2011 को युवक ने उसे अपनी बर्थडे पार्टी में बुलाया। पार्टी में खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई, जब उसे होश आया तो वह युवक के बेडरूम में थी। आरोप है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। कहासुनी की तो, खुद को अविवाहित बताकर युवक ने शादी करने का झांसा दे दिया।

मंदिर में कर ली थी शादी

पीडि़ता के अनुसार उसे किराए के मकान में रखा। इस दौरान आरोपी युवक ने मंदिर में उससे शादी कर ली। बीएड पूरी होने पर युवक के पहले से शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो उसने विरोध किया। आरोप है कि युवक व उसके पिता ने उसे अश्लील क्लीपिंग व फोटो का हवाला देते हुए धमकाया। पुलिस में शिकायत करने पर बदनाम करने की धमकी दी।

तीसरी से की शादी

पीडि़ता को डरा- धमकाकर पहली पत्‍‌नी से तलाक के बाद शादी करने का झांसा दिया, लेकिन इसी बीच छात्रा को पता चला कि उसने पहली पत्‍‌नी को तलाक तो दे दिया, लेकिन शादी किसी तीसरी लड़की से कर ली। पीडि़ता शिकायत करने रविवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची, जहां से मामले को थाना न्यू आगरा भेज दिया। सीओ हरीपर्वत अशोक कुमार सिंह के अनुसार मामले में आरोपी अभिषेक जैन के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।