गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर हुआ जख्मी, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: मुट्ठीगंज एरिया में गुरुवार रात अधिवक्ता रामलखन यादव के घर पर कुछ लोगों ने जमकर बमबाजी व फायरिंग की. गोली लगने से हिस्ट्रीशीटर पंकज निषाद पुत्र रामजी जख्मी हो गया. अधिवक्ता के परिवारीजन दहशत में आ गए. धमाकों व गोलियों की आवाज से मोहल्ले में अफरातफरी मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पंकज को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया. पुलिस ने मामले में सांवरे पंडा व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना की वजह पैसों का विवाद बताई गई.

अधिवक्ता ने दी तहरीर, रिपोर्ट दर्ज

अहिराना नगर मोहल्ला निवासी अधिवक्ता रामलखन का पुत्र पंकज यादव कीडगंज बारादरी के पास गया था. आरोप है कि वहां कीडगंज निवासी सांवरे पंडा से पैसे को लेकर विवाद उसका विवाद गया. मारपीट के दौरान उसकी लाखों की चेन लूट ली गई. मौके पर पहुंची कीडगंज पुलिस को देख आरोपित फरार हो गए. पंकज यादव कीडगंज थाने में शिकायत करने पहुंचा. आरोप है इस पर सांवरे पंडा साथियों के साथ पंकज के घर मुठ्ठीगंज जा पहुंचा और बमबाजी व फायरिंग करने लगा. संयोगवश गोली उधर से जा रहे हिस्ट्रीशीटर पंकज निषाद के हाथ में लग गई. मुट्ठीगंज पुलिस जख्मी पंकज को अस्पताल ले गई.

अधिवक्ता रामलखन की तहरीर पर सांवरे व अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में किसी को गोली लगते नहीं दिखाई दे रहा है. फिलहाल आरोपितों की तलाश की जा रही है. सब्जी मंडी निवासी पंकज निषाद हिस्ट्रीशीटर है.

तारकेश्वर राय, इंस्पेक्टर मुट्ठीगंज