पत्रकार के पिता ने दी पुलिस को दी सूचना, लाखों का सामान जला

पुलिस ने मकान मालिक को हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

ALLAHABAD: जार्जटाउन थाना क्षेत्र के लाउदर रोड दरभंगा चौराहे के पास पत्रकार दिलीप गुप्ता के पिता भोला नाथ गुप्ता किराए के मकान में रहते हैं। अज्ञात दबंगों ने गुरुवार की शाम उनके कमरे में आग लगा दी, जिससे कमरे में रखा पूरा सामान जलकर राख हो गया। भोला ने पुलिस से मकान मालिक पर आग लगवाने का आरोप लगाया है।

खाली करने को लेकर नोकझोंक

भोला नाथ गुप्ता की इलेक्ट्रिकल की दुकान लाउदर रोड दरभंगा चौराहे के पास है। कुछ दिन पहले मकान मालिक टिल्लू और उनके बीच मकान खाली करने को लेकर नोकझोंक हुई थी। भोला दूसरा मकान ढूंढ़ ही रहे थे कि उनकी आंखों में कुछ दिक्कत हो गई। डॉक्टर को दिखाने पर उसने ऑपरेशन की सलाह दी तो भोला ने ऑपरेशन करा लिया। इससे मकान खाली करने में देर हो गई।

बदमाश घुसे और आग लगा दी

बुधवार को मकान मालिक भोला के पास आया और बोला कल तक हर हाल में मकान खाली कर दें। गुरुवार को अचानक मकान में कुछ बदमाश घुसे और घर में रखे सामान में आग लगा दिया। जानकारी होने पर भोला घर पहुंचे तो सबकुछ जलकर राख हो चुका था। भोला ने बताया कि घर में ग्राहकों का इलेक्ट्रिकल सामान और पचास हजार रुपये कैश था जो जल गया।

आग की सूचना पर पुलिस मौके पर गई, लेकिन तब तक आग बुझ चुकी थी। मकान मालिक को थाने लाया गया है। तहरीर के आधार पर पूछताछ की जा रही है।

विनोद कुमार, थानाध्यक्ष, जार्जटाउन