प्रियंका की रीसेंट रिलीज मूवी 'मैरी कॉम' में उनकी पॉवर पैक्ड परफार्मेंस देख कर शिल्पा की आंखों में आंसू आ गए. शिल्पा ने संडे को अपनी माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर लिखा, की उन्होंने अभी-अभी 'मैरी कॉम' देखी है और उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और बाकी एक्टर्स के फिल्म में शानदार काम की तारीफ की.  उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार की भी तारीफ की. साथ ही शिल्पा ने बताया कि फिल्म देख कर वो काफी इमोशनल हो गयीं.Priyanka with Shilpa

 

शिल्पा के बिजनेसमैन हसबेंड राज कुंद्रा ने भी ट्वीट किया और फिल्म में मैरी के हसबेंड ओनलर को स्टार बताते हुए प्रियंका से कहा कि उन्होंने, उनकी वाइफ की आंखों में आंसू ला दिए.



वहीं दूसरी ओर प्रियंका ने अपने 'गुण्डे' फिल्म के को स्टार अर्जुन कपूर को उनकी अपकमिंग फिल्म 'फाइंडिंग फैनी' के लिए गुडलक कहने के लिए एक हैंड रिटेन नोट भेजा. इस नोट में लिखा था, "To Fubu aka Arjun. Happy Happy Ingliss Friday! Fanny looks amazing. Love. Priyanka Chopra."
इस नोट करे देख कर अजुर्न बेहद खुश हो गए और उनके फेस पर हंसी आ गयी. अजुर्न ने कहा कि आज कल एसएमएस और ईमेलिंग के दौर में हैंड रिटेन नोट भेजना आपके प्योर जेस्‍चर को शो करता है. वो इसके लिए प्रियंका के बेहद थैंकफुल हैं. Arjun and Priyanka



फाइंडिंग फैनी इसी वीक रिलीज हो रही हैं और फिल्म में अजुर्न के साथ प्रियंका की एक और क्लोज फ्रेंड दीपिका पादुकोण भी फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं.

Hindi News from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk