ऋतिक कर रहे ये खतरनाक काम
कानपुर।
ऋतिक रोशन कुछ महीनों से अपनी फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग कर रहे हैं पर अब वो अपने बिजी शेड्यूल से थोडा़ वक्त निकाल कर स्विटजरलैंड में अपने दोनों बेटों के साथ मस्ती कर रहे हैं। इस दौरान ऋतिक अपने बच्चों के साथ स्विटजरलैंड में रॉक क्लाइंबिंग जैसे एडवेंचर का मजा ले रहे हैं। इन सबमें उनके बेटे भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। ऋतिक ने इस दौरान एक वीडियो बनाया और अपने ट्विटर पर फैंस से साझा भी किया। ऋतिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'ब्यूटीफुल डेज'। ऋतिक ने बेटे रिहान और ह्रदान के साथ वकेशन का लुत्फ उठाया। फिलहाल आप वीडियो में देखें कि ऋतिक और उनके दोनों बेटों ने किस तरह रॉक क्लाइंबिंग की...


बेटे रिहान के साथ घूम रहे स्कूटर पर
ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बेटे को स्कूटर पर अपने पीछे बिठा कर राइडिंग कर रहे हैं। पीछे बैठा उनका बेटा सेल्फी स्टिक की मदद से रोम की सड़कों का एक-एक नजारा कैप्चर कर रहा है। दोनों बाप-बेटा बड़े मजे से स्कूटर पर बैठ कर रोम की सड़कों का जायजा ले रहे हैं। इस दौरान जो बात गौर करने वाली थी वो ये थी कि अकसर ऋतिक और बच्चों के साथ उनकी एक्स वाइफ सुजैन नजर आ जाती हैं पर इस बार ऋतिक दोनों बेटों के साथ अकेले ही एडवेंचर वकेशन पर निकल पडे़।


'सुपर 30' के लिए सड़क पर बेंचे पापड़
ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' में आनंद कुमार नाम के एक शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे। आनंद सुपर 30 कोचिंग के फाउंडर हैं जहां से हर साल लगभग 30 बच्चों का सेलेक्शन आईआईटी जैसे संस्थानों में होता ही है। इस संस्थान में आनंद उन्हीं बच्चों को जगह देते हैं जो पढ़ने में बहुत तेज हों, जिनमें कुछ कर गुजरने का ज्जबा हो। इसके लिए जिन बच्चों के माता-पिता कोचिंग की फीस दे पाने में असमर्थ होते हैं वो उनको फ्री में शिक्षा देते हैं। फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे ऋतिक के शूटिंग के दौरान कई नए चेहरे देखने को मिले। ऋतिक ने सड़कों पर पापड़ भी बेंचे और बनारस के घाट पर देसी अंदाज में बैठे भी दिखे।  
ऋतिक रोशन सुपर 30 से छुट्टी लेकर स्विटजरलैंड में कर रहे ये खतरनाक काम,बच्चें भी हैं साथ

तो इस वजह से ऋतिक रोशन की 'काबिल' को स्टार यामी गौतम ने कटवा डाले बाल, अब दिख रहीं ऐसी


ऋतिक रोशन की 'काबिल' हिरोइन यामी गौतम इसलिए सीख रहीं हैं पोल डांस

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk