धूम 2 में नजर आए थे ऋतिक
आपको तो पता ही है कि यशराज बैनर की 'धूम' काफी बड़ी फ्रेंचाइज है। अब इसका चौथा सीक्वल 'धूम 4' भी लाने की तैयारी चल रही है और खबर है कि इससे बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की धमाकेदार वापसी हो सकती है। वो 'धूम 2' में लीड रोल में नजर आए थे और जहां तक उनकी धमाकेदार वापसी की बात है तो इसलिए क्योंकि उनके साथ एक और बहुत बड़ा स्टार भी 'धूम 4' में नजर आ सकता है।जी हां, बात कर रहे हैं बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की, जो पहली बार बॉलीवुड की इस बड़ी फ्रेंचाइज के साथ जुड़ सकते हैं।

खान की अटकलें खारिज

वैसे अब तक यह अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस बार 'धूम' के सीक्वल में तीनों खान में से कोई एक नजर आ सकता है। आमिर खान 'धूम 3' में नजर आ चुके हैं और उनसे पहले जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन दिखे थे। इन सभी स्टार्स ने विलेन का रोल निभाया था। अब चर्चा है कि 'धूम 4' में भी ऋतिक रोशन विलेन ही बनेंगे। वहीं, हर बार की तरह इसमें भी अभिषेक बच्चन पुलिस के रोल में नजर आएंगे।

अमिताभ का रोल है सस्‍पेंस में
इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन का क्‍या रोल होगा। इस बारे में अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। 'धूम 3' के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य उर्फ विक्टर 'धूम 4' पर काम शुरू कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, अभी यह भी साफ नहीं है कि वो इस कास्टिंग के साथ किस दिशा में जाना चाह रहे हैं। मगर इतना जरूर है कि ऋतिक और अमिताभ से संपर्क किया गया है और अगर सूत्रों की मानें तो उन्हें साइन भी कर लिया गया है। आपको बता दें कि ये दोनों स्टार्स पहले भी सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में एक साथ काम कर चुके हैं।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk