features@inext.co.in

KANPUR: टीवी रियल्टी शो में बतौर जज नजर आने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हाल ही में शो के होस्ट से काफी नाराज हो गईं। और उनकी नाराजगी की वजह शो के होस्ट शांतनु माहेश्वरी का एक मजाक है। ये मजाक शांतनु को इतना भारी पड़ा कि गुस्से में हुमा शो छोड़कर ही चली गईं। हालांकि बाद में काफी मनाने के बाद वह सेट पर वापस लौटीं। कुछ ही समय पहले उन्होंने सोनाली बेंद्रे को इस शो में रिप्लेस किया है।
हुमा से एक टीवी शो के दौरान होस्ट ने किया मजाक,तो छोड़ कर चल दीं शो
इस वजह से छोड़ कर गईं शो
दरअसल, इस शो के होस्ट शांतनु माहेश्वरी अक्सर हुमा कुरैशी के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। इस बार उन्होंने मजाक-मजाक में कुछ ज्यादा ही कह दिया। शांतनु ने हुमा की 2013 में आई फिल्म एक थी डायन के बारे में बात करते हुए कहा, मैंने एक थी डायन 50 बार देखी, क्योंकि उसमें आप थीं। आप इस फिल्म में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। आप फिल्म में पूरी डायन की तरह दिख रही थीं। इतना सुनते ही हुमा को गुस्सा आ गया। वह शूटिंग बीच में ही छोड़कर सेट से बाहर चली गईं। हालांकि इस बीच शो के दूसरे जज ओमंग कुमार उन्हें मनाने और समझाने उनके पीछे-पीछे भी गए। वहीं शो में बतौर जज आने वाले विवेक ओबरॉय ने शांतनु को उनकी गलती समझाई।
हुमा से एक टीवी शो के दौरान होस्ट ने किया मजाक,तो छोड़ कर चल दीं शो
क्या प्रैंक था या रिएलिटी
इस सबसे शांतनु भी बुरी तरह डर गए थे। उन्हें समझ नहीं आया कि वो क्या करें। हालांकि बाद में वह हुमा को सेट पर वापस ले आए और तीनो जज जोर-जोर से हंसने लगे। ये एक प्रैंक था और जब शांतनुके सामने ये सच आया, तो वह कुछ नहीं कह पाए। इस घटना के बारे में बात करते हुए शांतनु माहेश्वरी कहते हैं, मेरा दिल बहुत जोर से धड़क रहा था। थोड़ी देर बाद तो मुझे पसीना भी आने लगा। मैं बहुत डर गया था। ये एक प्रैंक था, यह मानने में मुझे काफी समय लगा। स्क्रिप्ट में इसका जिक्र नहीं था। मैं काफी नर्वस हो गया और कुछ मिनट्स तक तो कुछ बोल ही नहीं सका।

हुमा कुरैशी ही नहीं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी हाल में खरीदीं ये शानदार कारें, जानें कीमत और खासियतें

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंसर, बी-टाउन सेलेब्स इस तरह मांग रहें दुआएं

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk