RANCHI : झारखंड के नागपुरी फिल्म कलाकार नवीन केरकेट्टा के चुटिया स्थित आवास सह टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी के दफ्तर में घुसकर बदमाशों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। बुधवार देर रात की यह घटना है। इस बाबत उनकी पत्नी कुसुम रंजीता ने चुटिया थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बदमाशों ने उनके यहां से करीब पांच लाख रुपए भी लूट लिए। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पति मानव तस्करों के खिलाफ लगातार आवाज उठाते रहे हैं। ऐसे में उनके घर पर हमला कराने में मानव तस्करों की साजिश हो सकती है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

क्या है पूरा मामला

कुसुम रंजीता के अनुसार उनके कार्यालय में प्रशांत टोप्पो नामक युवक अपने कुछ साथियो के साथ पहुंचा और ऑफिस में तोडफ़ोड़ करने लगा। ऑफिस में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे तोड़ डाले। इसके बाद ऑफिस के अलमीरा में रखे पांच लाख रुपये नकद और कई कागजात लूटकर फरार हो गया। सभी उनलोगों से दस लाख रूपए रंगदारी की मांग कर रहे थे। साथ ही साथ उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

मामले को संदेहास्पद मान रही पुलिस

हालांकि, पुलिस इस घटना को संदेहास्पद मान रही है। पुलिस के अनुसार नवीन केरकेट्टा से प्रशांत टोप्पो का आपसी विवाद चल रहा है। इस वजह से मामला दर्ज कराया है। हालांकि उनके घर में किराए पर रह रहे दो युवकों ने भी पुलिस को बताया कि उनके साथ बदमाशों ने मारपीट की है। पुलिस के अनुसार यह मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।