RANCHI: अब ट्रैफिकर फिल्मी दुनिया की ओर रुख करने लगे हैं। फिल्म के निर्माण की दिशा में राइटर, डायरेक्टर हैं और उनके बच्चे फिल्म एक्टर और एक्ट्रेस। इसका खुलासा दिल्ली में गिरफ्तार हुई प्रभा मुनि के बयान से हुआ है। प्रभा मुनि के बयान के मुताबिक, अब अधिकतर ट्रैफिकर ट्रैफिकिंग की दुनिया को छोड़ कर फिल्म निर्माण में जुट गए हैं।

पतरातू में हुई थी शूटिंग

ट्रैफिकर की ओर से हाल ही में पतरातू में आर्टिस्टों की एक टीम आई थी। टीम ने वहां एक हिंदी फिल्म की शूटिंग भी की। जब फिल्म पूरी तरह से बन गई तब दिल्ली के सीएम केजरीवाल को मुख्य अतिथि बनाया गया। केजरीवाल उस समारोह में उपस्थित भी हुए और ट्रैफिकर का हौसला भी बढ़ाए थे।

भागलपुर का रोहित मुनि

रोहित मुनि भागलपुर का रहने वाला है। वह अपनी पत्‍‌नी के साथ कई सालों से झारखंड में ट्रैफिकिंग का काम कर रहा है। यहां से ले जाई जा रही बच्चियों को वह पंजाबी बाग में रखता था। इसकी सूचना दिल्ली एटीएस की टीम को मिली तो छापेमारी अभियान चलाया गया। इसी दौरान प्रभा मुनि की गिरफ्तारी हुई थी। वहीं, रोहित फरार है जिसपर झारखंड पुलिस ने पांच हजार का ईनाम रखा है।

फिल्म एक्ट्रेस है प्रभा की बेटी

प्रभा मुनि की बेटी फिल्म एक्ट्रेस है। उसने कई छोटी-बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में पतरातू में एक फिल्म की शूटिंग में शामिल थी। फिल्म की शूटिंग में देश भर के तमाम ट्रैफिकर भी आए थे, जिसकी जानकारी झारखंड पुलिस को दी गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ये लोग अपनी पहचान छुपाकर पतरातू में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।