स्लग: वि1िटम के 5ाई ने एसएसपी से लगाई गुहार, एएचटीयू थाने में मामला दर्ज

-एसएसपी ने दिया टीम 5ोजकर मुक्त कराने का आदेश

RANCHI(15 ष्ठद्गष्): रांची की एक 15 वर्षीया नाबालिग लड़की उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में बंधक बनी है। उसे वहां टॉर्चर किया जा रहा है। इसकी जानकारी वि1िटम ने 2ाुद फोन कर अपने बड़े 5ाई को दी है। बड़ा 5ाई रांची के एक निजी कंपनी में काम करता है। बहन की दर्द 5ारी बातें सुनकर वह सीधे एसएसपी कुलदीप द्विवेदी के पास पहुंचा। एसएसपी ने घटना को तुरंत संज्ञान में लेकर रांची के कोतवाली थाना स्थित एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) थाने में मामला दर्ज करवाया और नाबालिग को मुक्त कराकर रांची वापस लाने का निर्देश दिया। एसएसपी ने एएचटीयू थानेदार को एक पदाधिकारी की टीम गाजियाबाद 5ोजने के लिए कहा है। एएचटीयू थाने की पुलिस पीडि़ता द्वारा बताए गए पते के सत्यापन में जुट गई है।

बंद आने लगा फोन नंबर

नाबालिग ने जिस फोन नंबर से अपने 5ाई को फोन कर जानकारी दी थी। उस नंबर पर संपर्क नहीं हो पा रहा है। पुलिस नंबर का सीडीआर व लोकेशन 2ांगालने में जुटी है। ताकि वि1िटम का पता लगाया जा सके। वि1िटम ने जब 5ाई को फोन कर 2ाुद को बंधक बने होने की जानकारी दी, तब 5ाई ने दोबारा उस नंबर पर संपर्क की कोशिश की। लेकिन नंबर बंद मिल रहा है। इसके बाद 5ाई ने पुलिस की मदद ली है।

.बॉ1स।

पढ़ाने ले गई थी मौसेरी बहन

वि1िटम के 5ाई ने पुलिस को बताया कि गुमला निवासी उसकी मौसेरी बहन उसे लेकर गई थी। कहा था कि वाराणसी में ले जाकर उसे र2ाूंगी और पढ़ा लि2ाकर नौकरी दिलाऊंगी। मौसेरी बहन से 5ाी संपर्क टूट गया है। कई बार संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन संपर्क नहीं हो सका। लेकिन मौसेरी बहन होने की वजह से 5ारोसा कर छोड़ दिया था। अचानक बंधक बने होने की 2ाबर सुन 5ाई समेत पूरा परिवार घबरा गया है।

एएचटीयू ने मांगा रेलवे वारंट

एएचटीयू थाने की पुलिस ने एसएसपी कुलदीप द्विवेदी से यूपी जाने के लिए वारंट मांगा है। एएचटीयू थाने की पुलिस ने एसएसपी से अनुरोध किया है कि जल्द रेलवे वारंट जारी किया जाए, ताकि बच्ची को मुक्त करने की कार्रवाई की जा सके। एसएसपी से वारंट प्राप्त कर पुलिस की टीम गाजियाबाद रवाना होगी।

--------

वि1िटम के 5ाई की कंप्लेन पर एएचटीयू थाने में मामला दर्ज किया गया है। कार्रवाई की जा रही है। एक टीम बनाकर वि1िटम को मुक्त कराने के लिए 5ोजा जा रहा है। जल्द ही बच्ची मुक्त करा ली जाएगी।

-श्यामानंद मंडल, थाना प्र5ारी, एएचटीयू सह इंस्पे1टर कोतवाली।