क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ:प्यार के जाल में फांसकर शादी की और फिर मुंबई ले गया. वहां पत्नी का सौदा कर दिया, जहां बंधक बनाकर नौ महीने तक युवती से रेप होता रहा. टॉर्चर किया जाता रहा. बड़ी मुश्किल से उसने हिम्मत जुटाई और मुंबई से भागकर रांची पहुंची. यहां उसने पुलिस को सारी जानकारी दी. युवती बोकारो की रहने वाली है. उसका आरोपी पति मुश्ताक अंसारी गिरिडीह का रहनेवाला है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पहले रांची स्थित महिला थाना, उसके बाद युवती को कांके स्थित नारी निकेतन में रखा गया है. शुक्रवार को कोतवाली थाना स्थित एएचटीयू थाने में मामला दर्ज किया गया है.

क्या है मामला

पीडि़ता ने बताया कि उसे प्यार के जाल में फांसकर गिरिडीह के निमियाघाट निवासी मुश्ताक अंसारी (45) ने भगाकर शादी रचा ली. मुश्ताक पहले से शादीशुदा था. शादी के बाद वह घर ले गया. कुछ ही दिनों बाद उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया. फिर दोबारा उसे अपने साथ रखने का झांसा दिया और सीधे मुंबई ले गया. इसके बाद वहां किसी व्यक्ति को बेच दिया. एक कमरे में उसे बंधक बनाकर रखा गया. हर दिन शराब के नशे में उसके साथ दुष्कर्म किया जाता रहा. करीब नौ महीने तक बंधक बनी रही. एक दिन बंधक रखने वाला व्यक्ति जब नशे में धुत था तो तड़के तीन बजे खिड़की तोड़कर भाग निकली. वह किसी तरह रांची पहुंची. पहले हटिया जीआरपी पहुंची और आपबीती सुनाई. फिर वहां से महिला थाना भेजा गया.

ऑटो चालकों के पास भी फंसी

युवती ने बताया कि जब बंधक बने व्यक्ति के पास से भागी तो ऑटो चालक ने गलत निगाह डाली. जब युवती को समझ आ गया, तो बोली कि मैं पुलिस को कॉल कर चुकी हूं. इसलिए मुझे रेलवे स्टेशन ही पहुंचाओ. इसके बाद स्टेशन पहुंची. वह ट्रेन पर बैठी तो चेन्नई पहुंच गई. वहां किसी जीआरपी थाना पहुंची और पूरी बात बताई, तो उसे रांची के लिए ट्रेन में बैठा दिया गया.