- पुलिस ने किया रंगदारी का मामला दर्ज

PATNA : ऑटो ड्राइवर्स ने गुरुवार की सुबह जमकर हंगामा किया। साथ ही करबिगहिया एरिया में रोड को ब्लॉक कर दिया। इस कारण करीब ख् घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा। ऑटो ड्राइवर्स का आरोप था कि उन्हें पटना जंक्शन के करबिगहिया साइड में रेल पुलिस और आरपीएफ द्वारा ऑटो खड़ा करने नहीं दिया जाता है। इसके अलावे स्टैंड के लोग मनमाना वसूली करते हैं। महज फ् घंटे ऑटो खड़ा करने के लिए क्0 रुपए देना पड़ता है। ऊपर से पुलिस वाले भी अवैध तरीके से रुपए की मांग करते रहते हैं।

अधिक वसूलते हैं भाड़ा

हंगामा के दौरान मौजूद पैसेंजर्स ने ऑटो ड्राइवर्स पर तय भाड़ा से अधिक वसूलने का आरोप लगाया। पैसेंजर्स ने बताया कि करबिगहिया से बस स्टैंड का तय भाड़ा भ् रुपया है, जबकि ऑटो वाले क्0 रुपए वसूलते हैं। हाजीपुर जाने वाले ऑटो ड्राइवर्स ख्0 रुपए की जगह ख्भ् से फ्0 रुपए की वसूली करते हैं।

जक्कनपुर में रंगदारी का मामला दर्ज

हंगामा की इंफॉरमेशन मिलते ही जक्कनपुर और कंकड़बाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, पर बात नहीं बनी। ऑटो ड्राइवर्स को उग्र होता देख पुलिस ने विडियो रिकॉर्डिग की इसके बाद अपनी पहचान की डर से एक-एक कर ऑटो ड्राइवर्स खुद ही खिसकने लगे। अधिक भाड़ा वसूले जाने के पैसेंजर्स की कंप्लेन पर पुलिस ने जक्कनपुर थाने में रंगदारी का मामला दर्ज किया है।