RANCHI: सिकिदिरी-ओरमांझी पथ के ईद मोड़ स्थित प्रिंस ढाबा के पास बुधवार को दिन के क्क् बजे दिल को दहला देने वाला एक हादसा हुआ, जिसमें एक बेकाबू पिकअप वैन ने मोपेड सवार दंपति को इतनी बुरी तरह रौंद डाला कि दोनों शवों को कपड़े में समेटकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाना पड़ा। मृतकों में कुटे निवासी आजाद अंसारी (ब्0वर्ष) एवं उनकी पत्नी रूबी खातून (फ्भ्वर्ष) शामिल हैं। हादसे से गुस्साए लोगों ने कुटे चौक के समीप सिकिदिरी-ओरमांझी मार्ग को क्ख्.फ्0 बजे से लगभग ब्.फ्0 बजे तक जाम कर दिया। ओरमांझी बीडीओ मुकेश कुमार, सीओ राजेश कुमार, सिकिदिरी थानाप्रभारी प्रवीण कुमार सिन्हा एवं ओरमांझी के पूर्व उपप्रमुख मुंतजीर अहमद रजा के आश्वासन व काफी समझाने के बाद लोगों ने जाम हटाया।

साला की शादी में चितरपुर जा रहा था दंपति

जानकारी के अनुसार, कुटे निवासी आजाद अपनी पत्नी रूबी के साथ अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए अपनी मोपेड से रामगढ़ जिले के चितरपुर जा रहे थे। इसी बीच प्रिंस होटल के समीप विपरीत दिशा से तीव्र गति से आ रही एक अज्ञात पिकअप वैन दोनों को रौंदते हुए फरार हो गई। दुर्घटना में दोनों शव क्षत-विक्षत हो गए थे।

------बॉक्स

शव क्षत-विक्षत, मोपेड नंबर से हुई पहचान

दुर्घटना में दंपती के शव इतने क्षत-विक्षत हो गए थे कि उन्हें कपड़े में लपेटकर पुलिसकर्मी पोस्टमार्टम के लिए ले गए। स्थिति इतनी बुरी थी कि घटनास्थल पर मौजूद मृतक का बड़ा भाई आदम अंसारी भी शव को नहीं पहचान सका। बाद में गाड़ी का नंबर देखने के बाद ही वह शव की पहचान कर सका।

-----

एक किमी तक लगी वाहनों की कतार (बॉक्स)

जाम के दौरान सिकिदिरी-ओरमांझी पथ पर दोनों ओर एक किमी तक वाहनों की कतार लगी रही। जाम में स्कूली बस व एंबुलेंस भी फंसे रहे। इससे आने-जानेवाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। खासकर रोगियों एवं स्कूली बच्चों को। जाम के दौरान बच्चे भूख से परेशान देखे गए। कई अभिभावक तो अपने बच्चों को खुद आकर ले जाते हुए देखे गए।