VARANASI: वाइफ के किसी बात से क्षुब्ध होकर लहरतारा बौलिया निवासी शिवपूजन राम (32 वर्ष) ने शनिवार की रात कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। रविवार की सुबह जब वाइफ रूम में पहुंची तो पंखे से पति का शव लटकते देख शॉक्ड रह गई। शिवपूजन की तीन बेटियां व दो बेटे हैं। पुलिस को बिना इंफॉर्म किए ही घर वालों ने बॉडी का अंतिम संस्कार कर दिया। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घर वालों से पूछताछ की।

विश्वेश्वरगंज में रुई के गोदाम में लगी आग

VARANASI: विश्वेश्वरगंज स्थित रुई के एक गोदाम में रविवार की शाम आग लग गई। इससे एरिया में भीषण धुआं फैल गया। मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के स्टाफ ने आग पर काबू पाया। कबीरचौरा निवासी पन्ना लाल केशरी की चेतन मठ, जतनबर में रुई की दुकान है। इसमें पीछे के हिस्से में गोदाम है।

छत से गिरा रोडवेज कर्मी, हालत सीरियस

VARANASI: रोडवेज विभाग में काम करने वाले लहरतारा निवासी सुरेंद्र विश्वकर्मा (45 वर्ष) रविवार की भोर में अपने घर की छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके कमर व पैर में फ्रैक्चर हो गया है। उन्हें पास के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

पूड़ी सब्जी खाकर दुकानदार को पीटा

VARANASI: शव का संस्कार कर घर वापस लौट रहे ग्रामीणों और दुकानदारों के बीच रविवार की शाम चांदपुर एरिया में जमकर मारपीट हुई। दरअसल, शवदाह के बाद एक ट्रैक्टर से करीब ख्भ् की संख्या में ग्रामीण चांदपुर चौराहे पर पहुंचकर वहां रमेश पटेल की दुकान पर पूड़ी-सब्जी और मिठाई खाए। इसी बीच पैसे के लेनदेन को लेकर ग्रामीणों ने दुकानदार को पीट दिया। यह देख आसपास के दुकानदार जुट गए और ग्रामीणों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। लोगों के बीच-बचाव से विवाद शांत हुआ।