छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के धतकीडीह स्थित बंगला नंबर-12 के आउट हाउस में सोमवार की तड़के सुबह 3.30 बजे के आसपास देवानन्द बाग ने अपनी पत्नी मंजू बाग उर्फ गोमती बाग की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद देवानन्द आउट हाउस की दीवार फांदकर फरार हो गया। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने छापामारी कर देवानन्द को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

आउट हाउस निवासी देवानन्द बाग मजदूरी का काम करता है। जबकि उसकी पत्नी गोमती बाग उर्फ मंजू दूसरे के घरों में साफ सफाई का काम करती है। देवानन्द अपनी पत्नी पर दूसरे युवकों के साथ मेल जोल रखने का शक करते हुए उसके साथ अक्सर झगड़े किया करता था।

पहले ही हत्या करने की कर चुका था प्लान

शनिवार की सुबह पत्नी से झगड़ा कर देवानन्द घर से निकल गया था। रविवार की शाम वह वापस लौटा। रात में खाना खाकर जब सभी सो गये तो पहले से ही छुपा कर रखे कुल्हाड़ी से एक जोरदार प्रहार मंजू के गर्दन पर कर दिया, प्रहार तेज होने के कारण मंजू की चीखे निकल गयी। मंजू की चीख सुनकर बेटी शिवानी व बेटा राहुल की भी नींद खुल गयी। बच्चों के जगते ही देवानन्द कुल्हाड़ी फेंक कर आउट हाउस की दीवार फांद कर फरार हो गया।

बेटा कॉलेज व बेटी स्कूल की छात्रा

बिष्टुपुर पुलिस ने आरोपी को बिष्टुपुर क्षेत्र से ही गिरफ्तार कर लिया। मंजू को खून से लतपथ देख कर बच्चों ने पड़ोसी को जगाया और तुरंत उसे टीएमएच ले कर गये। घटना की सूचना मिलने पर बिष्टुपुर पुलिस आउट हाउस पहुंची और मृतका की मां सहित अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने खून से सने कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया है। मृतका का बेटा राहुल करीम सिटी कालेज में पढ़ता है जबकि बेटी तारापोर स्कूल में पांचवी की स्टूडेंट है।