-सआदतगंज के न्यू रामगंज में घटना से हड़कंप

-पति-पत्‍‌नी के बीच चल रहा था विवाद

LUCKNOW: सआदतगंज एरिया में पति-पत्‍‌नी के बीच की अनबन इस कदर बढ़ी की पति ने पहले अपनी वाइफ को गोली मार दी और उसके बाद खुद को गोली से उड़ा लिया। गंभीर हालत में दोनों को ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया जहां पति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि पति-पत्‍‌नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

सुबह ही आया था

सआदतगंज के न्यू रामगंज में रहने वाली मलिका माहे निगार (ब्ख्) अपने मायके में रहती है। उसका पति इस्माइल हारूनी सीतापुर स्थित डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में कुक था और वहीं रहता था। सोमवार सुबह करीब 9.फ्0 बजे इस्माइल घर पहुंचा और बेटों अफजल, जीशान और फैजान से बातचीत करता रहा। करीब क्भ् मिनट तक बेटों के पास बैठने के बाद वह दूसरे कमरे में मौजूद वाइफ मलिका के पास पहुंचा। अभी मलिका कुछ समझ पाती इससे पहले ही इस्माइल ने तमंचा निकाल लिया और मलिका पर फायर कर दिया। गोली मलिका के जबड़े में लगी और वह लहूलुहान होकर वहीं जमीन पर धराशायी हो गई।

खुद को भी मार ली गोली

गोली चलने की आवाज सुनकर मलिका की मां इश्मतुल निशा भागकर कमरे में पहुंची। तभी इस्माइल उस कमरे से निकलकर बगल के कमरे में चला गया और दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। इश्मतुल ने बेटी की हालत देख शोर मचाया। इसी बीच इस्माइल ने अपनी कनपटी से तमंचा सटाकर फायर कर लिया। शोर और गोली चलने की आवाज सुनकर वहां पहुंचे मोहल्लेवालों ने दोनों घायलों को इलाज के लिये ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान इस्माइल की मौत हो गई।

दूसरी शादी को लेकर था विवाद

मोहल्लेवालों ने बताया कि इस्माइल ने पांच साल पहले सीतापुर में रहने वाली एक विधवा लेडी से शादी कर ली थी। उस लेडी के पहले पति से चार बेटियां थीं। पति की दूसरी शादी के बाद से मलिका और इस्माइल के बीच मनमुटाव हो गया था। हालांकि, इसके बावजूद इस्माइल अपने बेटों से मिलने अक्सर उसके घर आता-जाता रहता था।