- मूलरूप पश्चिम बंगाल का रहने वाला है परिवार, डेढ़ महीने पहले यहां आया था

- मैनावती मार्ग में निर्माणाधीन गेस्ट हाउस में रहकर काम कर रहा था, पुलिस को अवैध संबंध को लेकर हत्या का शक

KANPUR :

नवाबगंज में मंगलवार की रात को मजदूर ने फावड़े से काटकर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। उसका खून से लथपथ शव देख पड़ोसी मजदूरों ने कंट्रोल रूम में सूचना दी। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले मजदूर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

काम की तलाश में कानपुर आया

पश्चिम बंगाल निवासी नारायण के परिवार में पत्नी लकी और बेटा बच्चन (9) था। नारायण डेढ़ महीने पहले काम की तलाश में परिवार समेत कानपुर आया था। वो मैनावती मार्ग में निर्माणाधीन गेस्ट हाउस में रहकर काम कर रहा था। वो गेस्ट हाउस परिसर में ही टेंट लगाकर परिवार समेत रह रहा था। मंगलवार की रात को उसका किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हुआ था। पत्नी से गालीगलौज के बाद नारायण कहीं चला गया।

आंख खुली तो

सुबह बच्चन की आंख खुली तो वो मां की लहुलुहान लाश देख चीखने लगा। जिसे सुनकर साथी मजदूर समेत अन्य लोग वहां पहुंचे तो लाश को देख उनके भी होश उड़ गए। सूचना पर नवाबगंज एसओ फोर्स समेत मौके पर पहुंच गए, लेकिन नारायण वहां से फरार हो गया। एसओ ने फोरेंसिक टीम के साथ जांच कर रिपोर्ट दर्ज कर ली। एसओ ने बताया कि नारायण की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसको पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस को अवैध संबंध का शक

पुलिस की शुरुआती जांच में ये तो साफ हो गया कि नारायण ने ही लकी का कत्ल किया है। पुलिस ने मौके से फावड़ा भी बरामद कर लिया है, लेकिन अभी ये नहीं पता चल सका है कि आखिर नारायण ने उसका कत्ल क्यों किया। पुलिस को शक है कि नारायण के अवैध संबंध थे। जिसको लेकर उसका पत्नी से झगड़ा होता था। इसी गुस्से में उसने पत्नी की हत्या कर फरार हो गया।