आगरा. थाना न्यू आगरा बल्केश्वर से सराफा की पत्‍‌नी और बेटे के गायब होने से सनसनी मची हुई है. रविवार की शाम से दोनों का कुछ पता नहीं है. सराफा कोई अप्रिय घटना होने की आशंका से घिरे हुए हैं. परेशान सराफा ने इस मामले में पुलिस अधिकारियों ऑन लाइन शिकायत की है. साथ ही सोशल मीडिया पर मदद के लिए मैसेज डाला है.

दो भाई रहते हैं साथ में

अनुराग नगर, बल्केश्वर निवासी मनोज कुमार अग्रवाल पुत्र रघुवीर प्रसाद अग्रवाल का सराफे का काम है. अनुराग नगर में इनका दो मंजिला मकान है जिसमें प्रथम तल पर बड़े भाई इंद्र कुमार अग्रवाल परिवार के साथ रहते हैं. भूतल पर मनोज अपनी पत्‍‌नी राघिनी अग्रवाल व 11 वर्षीय बेटे कृष्णा अग्रवाल के साथ रहते हैं. पिता रघुवीर प्रसाद व मां राजरानी अग्रवाल पुराने मकान किनारी बाजार में रहते हैं. कृष्णा सेंट एंड्रूज में पांचवीं का छात्रा है.

शाम को घर से निकल गए

रविवार की शाम चार बजे मनोज घर पर आए तो पत्‍‌नी और बेटे को बाहर जाते हुए देखा. उन्होने टोका तो बताया गया कि सब्जी लेने जा रहे हैं. इसके बाद दोनों निकल गए. मनोज घर के अंदर आ गए. इसके बाद दो से तीन घंटे बीत गए लेकिन पत्‍‌नी, बेटा वापस नहीं आए. चार घंटे बीतने के बाद उन्हें चिंता होने लगी. वह घर से बाहर आ गए और पैदल ही सब्जी मंडी की तरफ तलाश करने चले गए.

कहीं पता नहीं चला

सब्जी मंडी व आस पास के एरिया में तलाशने के बाद पत्‍‌नी नहीं दिखी. इसके बाद उन्होने आस पास की रिश्तेदारी में फोन किया शायद वहां पर चले गए हों लेकिन वहां पर भी कोई सूचना नहीं थीं. बेटे के दोस्तों से पूछताछ की. यहां पर भी सभी ने मना कर दिया. इसके बाद बेटे के नजदीकि ट्यूशन सेंटर पता किया वहां पर भी निराशा हाथ लगी.

सराफ को अनहोनी की आशंका

देर रात तक जद्दोजहद करने के बाद जब पत्‍‌नी और बेटे का पता नहीं चला तो सराफ को उनके साथ अनहोनी की आशंका बनने लगी. सराफ ने आगरा पुलिस को ऑन लाइन शिकायत की साथ ही व्हाट्सअप पर भी पत्‍‌नी और बेटे का फोटो डाल कर लोगों ने उन्हें ढूढ़ने की गुहार लगाई है. सराफ के मुताबिक उनके पास अभी कोई कोल नहीं आई है. एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह, का कहना है कि सोशल मीडिया पर मैसेज मिला है. थाना पुलिस को निर्देशित किया है. इस मामले में पीडि़त की पूरी मदद की जाएगी. उसकी पत्‍‌नी और बेटे की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम को लगाया जाएगा.