अमरोहा निवासी युवक पत्नी को मनाने पहुंचा था ससुराल

कहासुनी के बाद घर का दरवाजा बंद कर लगाई आग

Meerut। अमरोहा निवासी युवक ने गुरुवार शाम ससुराल पहुंचकर पत्नी, सास और बच्ची को पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। हालांकि युवक भी आग से झुलस गया है। वारदात के पीछे गृह क्लेश की आशंका जताई जा रही है।

तीन साल पहले हुई शादी

जानकारी के मुताबिक हिमायूंनगर निवासी वसीमुद्दीन ने अपनी बेटी सुरैया (25 वर्ष) की शादी अमरोहा के रहने वाले सोनू (30 वर्ष) पुत्र छोटे के साथ की थी। सोनू की एक बेटी अलीशा (2 वर्ष) भी है। काफी समय से सोनू और सुरैया के बीच विवाद चल रहा था। इसके चलते पिछले दिनों सुरैया अपने मायके आ गई थी। गुरुवार को सोनू, सुरैया को लेने मेरठ आया था। दोनों में फिर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद सोनू ने पत्नी सुरैया, सास सलमा (50 वर्ष) और बेटी अलीशा पर पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया। इस आपाधापी में सोनू भी आग की चपेट में आ गया।

बेटी की हालत गंभीर

आग लगते ही घर में कोहराम मच गया। पड़ोसियों ने दरवाजा खोला तो वे सन्न रह गए। आनन-फानन में सभी को आग से चपेट दूर कर निकट ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस की निगरानी में आरोपी पति सोनू का इलाज भी चल रहा है।

पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। आरोपी पति अमरोहा से आया था और पत्नी को वापस ले जाने की जिद कर रहा था। इसी विवाद में उसने आग लगा दी। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

दिनेश शुक्ला, सीओ, कोतवाली