RANCHI : पत्नी के नाम से फिक्स्ड किए गए पांच लाख रुपए लेने के लिए पति हैवानियत पर उतर आया है। पत्नी को शारीरिक-मानसिक तौर पर प्रताडि़त किया जा रहा है। रुपए नहीं देने पर धमकी दी जा रही है। इस बाबत पीडि़ता ने पति के खिलाफ महिला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। ऐसे में पुलिस ने नोटिस भेजकर आरोपी को थाने में बुलाया है।

आठ माह पहले शादी

महिला लोहरदगा की रहने वाली है जबकि उसके पति का घर पलामू में है। दोनों की आठ माह पूर्व शादी हुई थी। शादी में लड़की वालों ने काफी खर्च किए थे। इसके अलावा उन्होंने बेटी के नाम पर बैंक में पांच लाख रूपए फिक्स्ड डिपॉजिट कर दिया था। अब लड़की के ससुराल वाले से जमीन लेकर घर बनाना चाहते हैं, जबकि इसके लिए वह फिक्स्ड डिपॉजिट तोड़ने को तैयार नहीं है। इसी वजह से पति की ओर से उसे प्रताड़ना दिया जा रहा है।

नगड़ी में नाबालिग को ट्रक ने रौंदा

नगड़ी थाना क्षेत्र के नयासराय मुड़मा के पास एक मालवाहक ट्रक की चपेट मे आने से तौकिर अहमद (14 वर्ष) नाम के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, वहीं, उसका साथी अबु रेहान जख्मी हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, तौकिर अहमद अपने मित्र अबु रेहान के साथ बुलेट से धुर्वा की ओर जा रहा था। इस दौरान कर्बला वाली गली से आ रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे दोनों रोड पर ही गिर गए। तौकिर को गंभीर चोट लगी, आसपास के लोगों ने उठाकर अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, लेकिन बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। अबु रेहान का इलाज चल रहा है।