-निकाह करने के दो माह बाद ही शौहर ने मारपीट कर घर से निकाला

-मायके रह रही महिला को संडे शाम धोखा देकर बुलाया, कोल्ड ड्रिंक में दिया जहरीला पदार्थ

bareilly@inext.co.in

BAREILLY : प्यार के बाद निकाह करने वाली एक महिला को उसके शौहर ने दो माह बाद ही मारपीट कर घर से निकाल दिया. महिला उसके बाद मायके में रहने लगी. आरोप है शौहर ने उसे बात करने के बहाने संडे शाम को घर बुलाया. जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिला दिया. जिससे वह बेहोश होकर वहीं गिर गई. महिला की सहेली की सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया. फिलहाल महिला की हालत में सुधार है. महिला ने बताया कि वह शौहर को सजा दिलाकर रहेगी.

जॉब के दौरान हुई मुलाकात

प्रेमनगर के मोहल्ला शाहबाद निवासी हिना ने बताया कि वह एक निजी हॉस्पिटल में नर्स की जॉब करती थी. तभी उसकी मुलाकात टायर शॉप ओनर दानिश से हो गई. दोनों में एक दूसरे से फोन पर बातचीत होने लगी. दोनों में छह वर्ष तक प्रेम प्रंसग चलता रहा. परिजनों ने जब निकाह के लिए कहा तो दानिश ने दूसरी जगह से निकाह की डेट तय कर ली. जानकारी होने पर हिना ने मामले की एसएसपी से शिकायत की. एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद दानिश का निकाह हिना से 7 अक्टूबर 2017 को हुआ. आरोप है दानिश ने उसे दो माह बाद ही घर से निकाल दिया. तब से वह मायके बानखाना पिता के घर पर रह रही है. संडे शाम को दानिश ने उसे ससुराल में बातचीत कर मामला निपटाने और एक साथ रहने का झांसा देकर बुलाया, और उसके कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया. जिससे वह बेहोश हो गई.

सहेली ने दी सूचना

महिला ने बताया कि वह कोल्डड्रिंक पीने के बाद बेहोश हो गई तो आरोपी उसे छोड़कर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया. इसी दौरान उसकी एक सहेली पहुंची तो हालत देख मायके वालों को जानकारी दी. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.