खड़खड़ी गांव में दो बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

नाराज लोगों ने बुलंदशहर-मेरठ मार्ग पर लगाया जाम

meerut@inext.co.in

MEERUT : मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने खड़खड़ी निवासी दंपती की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात से नाराज ग्रामीणों ने मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर जाम लगाकर कई वाहनों में तोड़फोड़ की. कुछ देर के लिए कांवड़ यात्रा भी बाधित हुई.

ऐसे हुई वारदात

खड़खड़ी निवासी 50 वर्षीय वीरसिंह पुत्र स्व. दिसौदी खेती के साथ डेयरी भी चलाते थे. उनके साले की पत्नी हापुड़ में भर्ती है. मंगलवार सुबह साढ़े 11 बजे वह 46 वर्षीय पत्‍‌नी कैलाशी और साली विमला के साथ उन्हें देखने हापुड़ जा रहे थे. गांव से कुछ ही दूर भदोली-खासपुर मार्ग पर अपाचे बाइक पर आए दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक रुकवा ली. विमला को धक्का देकर अलग कर दिया गया. हत्यारों ने वीरसिंह की गर्दन तथा पेट में दो गोलियां मारी. इसके बाद कैलाशी के पेट में भी गोली मारी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

लोगों में आक्रोश

सूचना मिलने पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को बुलंदशहर हाईवे पर ले गए. हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर उन्होंने जाम लगा दिया. एसएसपी राजेश कुमार पांडेय, एसपी देहात राजेश कुमार, क्राइम ब्रांच और कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान विधायक सतवीर त्यागी भी मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे. पुलिस लूट और रंजिश को लेकर जांच में जुटी है.

पति-पत्नी की हत्या हुई, लेकिन कोई सामान नहीं लूटा गया है. शायद रंजिश को लेकर हत्या की गई है. जल्द ही राजफाश किया जाएगा

राजेश कुमार पांडेय, एसएसपी