VARANASI: किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन और बॉलीवुड की फेसम एक्ट्रेस प्रीति जिंटा शुक्रवार को बनारस में थीं। यहां आने का सिर्फ एक मकसद था काशी विश्वनाथ मंदिर सहित यहां के सभी फेमस मंदिरों में मन्नत मांगना। कैसी मन्नत? बस यही सवाल उनसे काफी कुछ उगलवा गया। पेश है प्रीति की खास बातें खुद उनकी जुबानी

पहले देश फिर टीम

सच यही है कि मैं बनारस में बाबा काशी विश्वनाथ सहित सारे देवी देवताओं से मन्नत मांगने आई हूं। मेरे लिए मेरा देश पहले है और फिर मेरी टीम किंग्स इलेवन पंजाब। मैं यहां देश के लिए नरेन्द्र मोदी की जीत और आईपीएल-7 में अपने टीम की जीत की दुआ मांगने आई हूं। आप सोच रहे होंगे कि मैं मोदी का पक्ष क्यों ले रही हूं तो मुझे ये बताने में कोई संकोच नहीं कि मैं मोदी की फैन हूं। आज से चार साल पहले जब मोदी बीजेपी की ओर से पीएम पोस्ट के कैंडीडेट नहीं थे तभी मैंने ये स्टेटमेंट दिया था कि मोदी को प्राइम मिनिस्टर होना चाहिए। आज भी मैं उनकी फैन हूं और उन्हें प्राइम मिनिस्टर के रूप में देखना चाहती हूं।

गजब एनर्जी है मोदी में

मोदी के प्रति मेरा झुकाव यूं ही नहीं है। मैं शूटिंग के सिलसिले में गुजरात जा चुकी हूं। कई बार वहां आने-जाने के दौरान मैंने वहां बदलाव देखा है। वाकई मोदी में गजब की एनर्जी है। मेरी निजी राय यही है कि आज दौर में वो ही प्राइम मिनिस्टर की पोस्ट के लिए सबसे काबिल इंसान हैं। मैंने ये सब कुछ बीजेपी के प्रचार के लिए नहीं कह रही हूं। चार साल पहले भी मैंने अपनी पर्सनल राय दी थी कि उन्हें (मोदी) पीएम होना चाहिए और आज भी वही बातें कह रहीं हूं।

'आप' भी मुझे पसंद है

आपको सच में ये जानकर हैरानी हो सकती है कि मोदी के अलावा मैं आम आदमी पार्टी को भी बहुत पसंद करती हूं लेकिन मेरा मानना है कि वो अभी मेच्योर नहीं है। स्पेशली अरविंद केजरीवाल को और ज्यादा काम करने और चीजों को समझने की जरूरत है। उनके अब तक के काम से यही लगता है कि वो काफी जल्दीबाजी में हैं। हो सकता है इन फ्यूचर वो एक अच्छे लीडर साबित हो मगर फिलहाल मैं कम से कम मोदी से उनकी तुलना करना पसंद नहीं करुंगी।

मम्मी देती है मुझे पावर

मैं ऐसी फेमिली से बिलॉन्ग करती हूं जिसके लिए देश की सेवा ही सब कुछ है। मेरे फादर आर्मी में थे। अभी भाई भी एज ए कर्नल फोर्स में ही है। इसलिए मेरे जेहन में देश की भावना सबसे ऊपर है। बाकी मेरी मम्मी मुझे पावर देती है। उन्होंने ही काशी चलने का प्लैन बनाया तो मुझे लगा कि ये अच्छा मौका है मोदी और अपनी टीम की जीत के लिए भगवान से कुछ मांगने का। वैसे भी मैं शिव भक्त हूं और ये तो शिव की नगरी ही है तो यहां भला कैसे नहीं आती।

मूवी अभी बाकी है दोस्त

ऐसा नहीं है कि इश्क इन पेरिस मेरी आखिरी मूवी थी। अभी दो मूवी और आने को है जिसमें एक 'सुपरहिट भैयाजी' में आप मुझे सनी देओल और अरशद वारसी के साथ देखेंगे और दूसरी फिल्म 'हैप्पी एंडिंग' में मैं सैफ अली खान के साथ हूं। इससे भी ज्यादा खास बात बताऊं कि सुपरहिट भैयाजी की शूटिंग के लिए मुझे फिर से बनारस आना है। तब मैं फिर मिलूंगी आप लोगों से।

टीम से है बड़ी उम्मीदे

मैं दुबई से अपनी टीम को छोड़ यूं ही नहीं आई हूं। आईपीएल-7 में अपनी टीम के अब तक के परफार्मेस से मैं बहुत खुश हूं। मैं अपनी टीम को जीतते हुए देखना चाहती हूं और इसी के लिए मैं यहां तक मत्था टेकने भी चली आई। मैं वीरेन्द्र सहवाग के खेल की मुरीद हूं। वो जब खेलते हैं तो मेरा आत्मविश्वास और बढ़ जाता है। मैं इस सेशन में अपनी टीम की जीत के लिए दुआ करती रहूंगी।