इमरान की जगह शाहिद को किया कंसिडर
एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली मूवी मिलन टॉकीज के लीड एक्टर को लेकर इस वक्त इंडस्ट्री में काफी बातें हो रही हैं. एक सोर्स के मुताबिक, इस मूवी में पहले इमरान खान को लिए जाने की बात हो रही थी पर बाद में शाहिद कपूर को कंसिडर किया जाने लगा. इसके पीछे की वजह थी एकता और इमरान के बीच चल रही अनबन, उनके बीच टेंशन इस कदर बढ़ गई थी कि इमरान को शाहिद से रिप्लेस कर दिया गया.

शाहिद करते है मूवी के लिए फॉर्मल अनाउंसमेंट
हालांकि अब खबर आ रही है कि शाहिद ने भी इस मूवी में काम करने से मना कर दिया है.32 साल के शाहिद इसपर साफ-साफ अपना ओपीनियन देते हुए कहते हैं, मैंने कभी नहीं कहा है कि मैं यह मूवी कर रहा हूं  तो, जब मैंने इसके लिए हां नहीं की है तो ना कहने का सवाल कहां से पैदा होता है. जब भी मैं कोई मूवी साइन करूंगा तो उसकी प्रॉपर फॉर्मल अनाउंसमेंट की जाएगी.

शाहिद की अगली मूवी हैलमेट की थीम पर
 रिपोर्ट हैं कि शाहिद इस मूवी में काम इसलिए नहीं करना चाहते हैं क्योंकि इसमें श्रद्धा कपूर को उनके अपोजिट कास्ट किया गया है, जो एक न्यूकमर हैं. शाहिद इन रिपोट्र्स को गलत बताते हुए कहते हैं, यह सच नहीं है क्योंकि मैं उनके साथ विशाल भारद्वाज की अगली मूवी में भी काम कर रहा हूं.यह मूवी शेक्सपियर के हैमलेट का इंडियन एडाप्टेशन होगी और इसका नाम हैदर होगा. मूवी की शूटिंग साल के एंड में शुरू होगी और यह कश्मीर में शूट की जाएगी.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk