- लकी कपल के तौर पर आई नेक्स्ट के ड्रीम डेट को हकीकत में महसूस किया महिमा और मयंक चौधरी ने

- यादगार बन गयी गयी वेलेंटाइन डे शाम, वीआईपी ट्रीटमेंट से खूबसूरत हो गया हर एक पल

VARANASI: महिमा और मयंक चौधरी। इन्होंने अपनी लाइफ में अब तक के सभी वेलेंटाइन्स डे के लिए जो भी ख्वाब बुने तो वो इस बार के वेलेंटाइन डे पर हकीकत बन कर सामने आ गये। मौका था आई नेक्स्ट की ओर से आयोजित ड्रीम डेट का जिसमें महिमा और मयंक ने बहुत दिलकश तरीके से एंजॉय किया। एक के बाद एक सरप्राइज लेते हुए जब उन्होंने एक बेहद खूबसूरत और शांत माहौल में कैंडल लाइट डिनर लिया तो मानो कई पुरानी यादें भी तरोताजा हो गयीं। हालांकि शुक्रवार की हकीकत को ये लकी कपल अब शायद ही इस जिंदगी में भूल सके।

ओएसिस में हुआ मेकओवर

आई नेक्स्ट टीम ने पहला सरप्राइज इस कपल को दोपहर में दिया। इस कपल को लग्जरी कार में घर से लेकर टीम गुरुधाम स्थित इवेंट के मेकओवर पार्टनर ओएसिस ब्यूटी सैलून पहुंची। जहां इन दोनों वीआईपीज को लम्बा मेकओवर हुआ। करीब पांच घंटे के इस मेकओवर में मुम्बई से आए हेयर स्टाइलर्स ने ना सिर्फ लुक को एक नया रौनक दिया बल्कि चॉकलेट मेकओवर से फेस का ग्लो कई गुना बढ़ा दिया।

फिर पहुंचे बिकानो में

मेकओवर के बाद इस कपल को लेकर आई नेक्स्ट टीम इवेंट के वेन्यू पार्टनर पीडीआर मॉल स्थित बिकानो फूड कोर्ट पहुंची। बिकानो के शोभित ने बुके देकर वेलकम किया। यहां गिफ्ट पार्टनर स्वास्तिक होम अप्लाइसेंस की ओर से इस कपल को कई गिफ्ट दिये गए। इवेंट पार्टनर संतुष्टि हॉस्पिटल के एमडी डॉ। संजय गर्ग और डॉ। रितु गर्ग ने भी इस कपल का वॉर्म वेलकम किया।

किया सेवन कोर्स डिनर

फार्मल वेलकम और वेलकम ड्रिंक के बाद इस कपल को सेवन कोर्स कैंडल लाइट डिनर का तोहफा मिला। वो भी एकांत में। जिसे इस कपल में काफी रूमानी अंदाज में सेलिब्रेट किया और आई नेक्स्ट को इस मेहमान नवाजी के लिए दिल से थैंक्स भी कहा। महिमा और मोहित ने माना कि ये सब उनके लिए ख्वाब सा है जो आज हकीकत बन चुका है।