- स्कॉटलैंड से सीधे मेरठ पहुंचने के बाद पहुंचे आईनेक्स्ट ऑफिस

- सीडब्लूजी 2014 में शूटिंग के डबल ट्रैप इवेंट में जीता था ब्रांज मेडल

- आईनेक्स्ट के साथ साझा किए सुनहरे पल

आई नेक्स्ट स्पेशल

Meerut : कॉमनवेल्थ गेम्स में देश को ब्रांज दिलाने वाले मेरठ के स्टार डबल ट्रैप शूटर मो। असब रिजवी गुरुवार को आई नेक्स्ट कार्यालय पहुंचे। असब ने मेडल जीतने के उन अनमोल लम्हों को आई नेक्स्ट स्टाफ के साथ साझा किया। वहीं आई नेक्स्ट के संपादकीय प्रभारी दीपक शर्मा, दैनिक जागरण के संपादकीय प्रभारी मनोज झा, दैनिक जागरण सिटी इंजार्च दिनेश दिनकर, दैनिक जागरण ब्रांड हेड अरुण तिवारी, आईनेक्स्ट विज्ञापन इंचार्ज सीपी मलिक ने मो। असब को उसके मेडल जीतने की खुशी में सम्मानित किया।

सबकी दुआओं का असर

गुरुवार शाम को मोहकमपुर स्थित आईनेक्स्ट कार्यालय पहुंचे मो। असब ने बताया कि ये मेडल उन्हें सिटी के लोगों की दुआओं से मिला है। असब ने इस दौरान आईनेक्स्ट में उनके मेडल जीतने के बाद की कवरेज को भी देखा। अखबार देखते हुए उन्होंने आईनेक्स्ट की कवरेज को सबसे बेहतर भी बताया।

बस मिलता रहे साथ

मो। असब ने कहा कि उन्हें इसी तरह से देशवासियों और अपने शहर के लोगों का साथ मिलता रहे, तो उनके हौसले बहुत बढ़ जाएंगे। अभी आगे कई बड़ी चैंपियनशिप हैं, जिनमें अच्छा करके वो भविष्य में भी मेरठीयों को कई मेडल की सौगात दे सकते हैं।

बस इस बात का है दुख

असब ने ये भी कहा कि मेरठ में कई होनहार शूटर हैं। मेरठ ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश में हैं, लेकिन ये शूटर बहुत परेशान हैं। असब ने कहा कि प्रदेश सरकार ने लाइसेंस बनवाने पर रोक लगा रखी है, जिसकी वजह से इन शूटर्स के लाइसेंस नहीं बन रहे हैं और ये युवा शूटर्स उधार की बंदूकों से काम चला रहे हैं। इस दौरान आई नेक्स्ट का समस्त स्टॉफ उपस्थित रहा।