विद्युत ने तिग्मांशु धूलिया की अपकमिंग फिल्म 'बुलेट राजा' में काम किया है. फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. विद्युत ने बताया,  'बुलेट राजा' में उनका रोल बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन जितने भी एक्शन सीन उन्होंने किए हैं, बेहद स्पेशल और डिफरेंट हैं." विद्युत 'फोर्स' और 'कमांडो' जैसी फिल्मों में स्केरी एक्शन सीस करके फेमस हो चुके हैं.

नेशनल लेबल के जिमनास्ट और केरल की मार्शल आर्ट स्टाइल कालारिपायत्तु में ट्रेंड विद्युत ने फिल्म 'बुलेट राजा' में सिर्फ धूलिया के डायरेक्शंस को फॉलो किया. धुलिया ने विद्युत को कहा था की वो सारे एक्शन सींस कोरियोग्राफ करें और उन्होंने वैसा ही किया. क्योंकी वो मानते हैं कि 'पान सिंह तोमर' और Vidyut in Bullett Raja'साहब बीवी और गैंग्स्टर' जैसी फिल्मों डायरेक्टर धूलिया के सामने आप सवाल खड़े नहीं कर सकते. वह कंट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं." विद्युत के डायरेक्‍ट किए गए सारे एक्‍शन सींस को अप्रीशिएशन भी मिल रहा है.

सैफ अली खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'बुलेट राजा' के प्रोमो पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. विद्युत फिल्म को मिल रहे रिएक्शंस को देखकर काफी एक्साइटेड हैं. विद्युत का कहना है की अगर पॉजिटिव रिएक्शन मिलते हैं तो खुशी होती है. फिल्म में भले ही उनका छोटा सा रोल है लेकिन लोगों ने फिल्म के प्रोमो देखे और उन्हें पसंद किया." फिल्म 'बुलेट राजा' 29 नवंबर को रिलीज हो रही है.

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk