-दिल्ली के विजय कुमार के खिलाफ गोंदा थाने में प्राथमिकी, 25 हजार का लगाया चूना

-मानव संसाधन विकास विभाग में हैं विक्टित तुषित के पिता कमलेश शरण श्रीवास्तव

RANCHI: प्रोजेक्ट भवन स्थित मानव संसाधन विकास विभाग में पदस्थापित आईएएस कमलेश शरण श्रीवास्तव के पुत्र तुषित कमल से ओवटेक सॉल्यूशन में नौकरी दिलाने के नाम पर करीब ख्भ् हजार रुपए की ठगी कर ली गई है। इस संबंध में तुषित कमल ने गोंदा थाने में दिल्ली के विजय कुमार के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज कराया है।

तुषित कमल ने पुलिस को बताया है कि उसने उषा मार्टिन से एमटेक मेकेनिकल इंजीनियरिंग की परीक्षा पास की है। इसके बाद ओवटेक सॉल्यूशन दिल्ली में नौकरी के लिए अप्लाई किया। उधर से पहली बार क्क् हजार 7भ्0 रुपए तथा दूसरी बार भी उतनी ही राशि देने की बात कही गई। तीसरी बार कॉल आया कि उनकी नियुक्ति कंफर्म हो गई है, उन्हें क्ब् हजार पांच सौ रुपए एकाउंट में डालने हैं। तुषित कमल को इस पर शक हुआ। इस पर उसने पैसे लौटाने की मांग की, तो पैसे लौटाने से इनकार कर दिया गया.तब तुषित कमल ने गोंदा थाने में विजय कुमार के खिलाफ जालसाजी की प्राथमिकी दर्ज करवाई।

दिल्ली गई पुलिस

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम दिल्ली चली गई है। सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक, आरोपी को जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

बाबूलाल ने मांगे वोट

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने बगहा, धमदाहा और मनीहारी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के विकास को आगे बढ़ाया है। ऐसे में बिहार की जनता इस बार भी उन्हें मुख्यमंत्री बनाए। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी और उनके मंत्री काम नहीं करते, सिर्फ बातें करते हैं। ऐसे में मोदी के झांसे में जनता न आए। महागठबंधन के प्रत्याशियों को वोट करें। उन्होंने बिहार की जनता को याद दिलाया कि झारखंड में बहुमत से दूर रहने के बाद किसी तरह बीजेपी विधायकों की खरीद-फरोख्त कर बीजेपी ने सरकार बनाई है। एनडीए सरकार की जनविरोधी नीतियों को उन्होंने जनता के सामने रखा है।