ऐसा कहती हैं टीना
अपने रिश्‍ते के बारे में टीना बताती हैं कि दोनों ट्रेनिंग के दौरान एकदूसरे से मिले। उन्‍होंने बताया कि वो अगस्‍त का महीना था जब वो अतहर से मिली थीं। उन्‍हें देखते ही अतहर से प्‍यार हो गया था। इसके आगे वह खुद कहती हैं कि अतहर बेहद अच्‍छे इंसान हैं। यहां बताना जरूरी होगा कि टीना दलित समाज से ताल्‍लुक रखती हैं और अतहर कश्‍मीरी मुसलमान हैं।

लोगों के बीच है ऐसी चर्चा
अपने रिश्‍ते के बारे में टीना बताती हैं कि दोनों के बीच संबंधों को लेकर लोगों ने तरह-तरह की बातें की। ऐसी बातें, जो सुनकर बहुत अजीब अहसास होता था। इसके बावजूद दोनों ने दुनिया की बेफिजूल बातों पर गौर नहीं किया। फाइनली दोनों ने हमेशा-हमेशा के लिए एकदूसरे का साथ निभाने का फैसला कर लिया। टीना कहती हैं कि अब वह और अतहर दोनों ही अपने फैसले से बहुत खुश हैं। उनका मानना है कि वह एक स्‍वतंत्र महिला हैं और ऐसा होने के नाते उन्‍हें आजादी है अपनी सोच को पूरी तरह से जीने की।

upsc टापर्स में पहली नजर का प्‍यार,उसके बाद...

कुछ हैं इनके फेवर में भी
वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो टीना और अतहर के फैसले का दिल से स्‍वागत भी कर रहे हैं। यहां टीना बताती हैं कि कुछ लोगों ने तो उनके रिश्‍ते को लेकर जातिगत टिप्‍पणी तक की है। इसके अलावा कुछ लोगों ने उनके सामने धर्म को लेकर सवाल भी खड़े किए हैं। इसको लेकर टीना कहती हैं कि प्‍यार करना कोई गुनाह नहीं है। उधर, दलित समाज के कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इन्‍हें अपने समाज का आइकन मानने लगे हैं। इसपर वह कहती हैं कि वो ऐसा नहीं मानतीं।
National Newsinextlive fromIndia News Desk

National News inextlive from India News Desk