खनाकुल/भावनीपटना (पीटीआई)। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार को एक फैन बर्दाश्त नहीं कर पाया। मैच के दौरान धोनी को रन आउट होता देख पश्चिम बंगाल में रहने वाले 33 वर्षीय श्रीकांत मैती को हार्ट अटैक आ गया जिससे उनकी मौत हो गई। मैती की पश्चिम बंगाल के सिकेंदरपुर में साइकिल रिपेयरिंग की दुकान थी। पुलिस का कहना है, मैती बुधवार को अपनी दुकान पर ही भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच देख रहे थे। इस मैच में जैसे ही धोनी रन आउट हुए, उसके बाद मैती बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।

नहीं बर्दाश्त कर पाए हार
बताते चलें न्यूजीलैंड के खिलाफ एमएस धोनी का विकेट टर्निंग प्वाॅइंट रहा था। मैती के गांव वालों की मानें तो श्रीकांत क्रिकेट के जबरदस्त फैन थे। उनको उम्मीद थी कि धोनी भारत को मैच जितवाकर लौटेंगे मगर जब वह रन आउट हुए तो मैती इसे बर्दाश्त नहीं कर पाए। जिससे उन्हें हार्ट अटैक आ गया। इसके बाद आस-पड़ोस के लोग उन्हें खानाकुल ग्रामीण अस्पताल ले गए जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भारत हुआ वर्ल्डकप से बाहर
पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन से हार झेलने के बाद टीम इंडिया का सफर यहीं खत्म हो गया। विराट सेना ने वर्ल्डकप का जो सपना देखा था वह टूट गया। बता दें टीम इंडिया का इस टूर्नामेंट में अभी तक शानदार प्रदर्शन रहा था। टीम राउंड राॅबिन स्टेज में 15 अंक हासिल कर टाॅप पर थी। मगर बुधवार को चौथे नंबर की टीम ने भारतीय शेरों को पराजित कर फाइनल का टिकट कटवाया।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk